Agra Rape Case: आगरा में महिला से चलती कार में बलात्कार, पीड़िता को सड़क पर फेंक हैवान हो गए फरार

Agara Rape Case : आगरा में एक महिला के साथ चलती कार में रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया और फिर शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। बेहोश होने पर आरोपियों ने उसके साथ रेप किया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों और पीड़िता के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

Agara Rape Case
आगरा में महिला को नशीली ड्रिंक पिलाकर रेप,सड़क पर फेंका  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक महिला को कार में शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीडि़ता को सड़क किनारे पटक कर फरार हो गए
  • महिला के पति ने कई लोगों के खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज करवाया है

Agara Rape Case: आगरा जनपद के एत्मादपुर में फिरोजाबाद निवासी एक महिला को कार में शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को नेशनल हाइवे पर स्थित बुढ़िया के ताल पर सड़क किनारे पटक कर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक हाईवे स्थित बुढ़िया ताल इलाके में सड़क किनारे एक बेहोश महिला के पड़े होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर गई और महिला को पीएचसी में दाखिल करवाया। महिला की शिनाख्त होने पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक महिला के पति ने कई लोगों के खिलाफ उसकी पत्नी के साथ रेप करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। 

पांच लोगों पर रेप का आरोप लगाया

इस मामले को लेकर प्रशिक्षु पुलिस अधिकारी सैय्यद अबीर अहमद के मुताबिक पीड़िता के पति ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी 30 वर्षीय पत्नी भजन संध्या में शामिल होने जा रही थी। इस बीच पांच आरोपियों ने उसे कार में बैठा लिया। इसके बाद उसे नशा मिला हुआ शीतल पेय पिला दिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता  के पति ने पांच लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। इधर एत्मादपुर थाने के एसएचओ सर्वेश कुमार ने बताया कि सभी के खिलाफ रेप की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। एसएचओ के मुताबिक हालांकि पीड़िता  का मेडिकल करवाने पर रेप की पुष्टि नहीं हुई है। फिर भी आरोपों की जांच की जा रही है। वहीं मामले को लेकर सबूत जुटाए जा रहे हैं। 

कहीं जमीन विवाद तो नहीं मामले की वजह

एसएचओ सर्वेश कुमार के मुताबिक आरोपियों व पीड़ित पक्ष के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। इससे पूर्व भी आरोपियों के खिलाफ फिरोजाबाद के वेस्ट थाने में 14 जुलाई व 30 अगस्त को पीड़ित पक्ष की ओर से  मारपीट सहित छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज करवाया गया था। एसएचओ के मुताबिक घटना की जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल पुलिस तथ्य जुटा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर