Agra Crime: आगरा में गांजा तस्करी करने वाले छह शातिर गिरफ्तार, ओडिशा से कारों में की जा रही थी तस्करी

Agra Crime: आगरा पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले छह शातिरों को दबोचा है। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। इसके अलावा अवैध असलहा भी बरामद किया गया है।

Agra Crime News
मामले की जानकारी देते एसपी आरए पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में गांजा तस्करी करने वाले 6 शातिर दबोचे
  • पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद किया गांजा
  • ओडिसा से दो गाड़ियों में गांजा भरकर ला रहे थे आरोपी

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए छह तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा और अवैध हथियार बरामद किए हैं। बताया गया कि ये आरोपी ओडिशा से अवैध रूप से लग्जरी गाड़ियों में गांजा भर कर ला रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बता दें कि खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में सीआईडब्लू और सैंया पुलिस ने संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान इन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि ओडिशा से दो गाड़ियों में भारी मात्रा में गांजा लाया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आनन-फानन आरोपियों को पकड़ने का जाल बिछा दिया और फिर धौलपुर के पास से सभी आरोपियों को दबोच लिया।

आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा और अवैध असलहा हुआ बरामद

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से 70 पैकेट गांजे के और दो अवैध असलहा समेत तीन कारतूस बरामद किए गए हैं। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इस गिरोह में कितने सदस्य हैं और यह गिरोह कब से गांजा तस्करी का काम कर रहा है। पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस गिरोह का खुलासा करते हुए अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

ये छह तस्कर हुए गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान छह शातिरों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम कृष्णकांत शर्मा निवासी अछनेरा, रायभा थाना, अशोक निवासी नगला करन सिंह, सेवला, थाना सदर, पंकज सिंह निवासी शनिदेव मंदिर रोड, रूनकता, थाना सिकंदरा, ओमप्रकाश निवासी मंगरौल गुर्जर, थाना सिकंदरा, पीयूष सिसौदिया निवासी 945 बघेल कॉलोनी, टेढ़ी बगिया, थाना एत्मादद्दौला, राजेश कुमार निवासी सूरजपुर, टीपी नगर, थाना हरिपर्वत हैं। वहीं आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में थाना सैंया प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र पाल सिंह, सीआईडब्लू प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार, एसआई जितेंद्र सिंह, एसआई प्रमोद कुमार, कांस्टेबल नासिम अली, रविकांत, सीआईडब्लू हेड कांस्टेबल रामवीर सिंह, अरविंद कुमार, ऋषि कुमार, हरेंद्र सिंह शामिल रहे।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर