अपमान का बदला लेने के लिए युवक ने रिश्तेदार के सिर में मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

एटा में एक युवक ने अपने एक रिश्तेदार को गोली मार दी। उसने अपने साथ किए गए मारपीट का बदला लेने के लिए उसके सिर में गोली मार कर उसकी जान ले ली।

youth shot his kin to dead
युवक ने अपने रिश्तेदार को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image

आगरा : एटा के जवाहरपुर गांव में 20 वर्षीय एक युवक ने अपने एक परिजन के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना गुरुवार की है। दरअसल उसने उस युवक को करीब एक सप्ताह पहले किसी बात को लेकर मारा था उसी का बदला लेने के लिए युवक ने उसपर जानलेवा हमला करते हुए गोली चला दी जिसमें उसकी जान चली गई।

पुलिस के मुताबिक संदिग्ध मोहम्मद फैजान को एक सप्ताह पहले मोहम्मद हसीन ने अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था। इसके बाद हसीन ने फैजान को गुस्से में मारा भी था। इसी अपमान का बदला लेने के लिए तब से वह योजना बना रहा था। 

पुलिस ने बताया कि फैजान गुरुवार सुबह को हसीन के घर गया और जब वह उसे मिलने के लिए बाहर बुलाया। जब वह उससे मिलने के लिए घर के बाहर आया तो उसने उसके सिर पर गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि अपने अपमान का बदला लेने के लिए फैजान ने हसीन की जान ले ली।

हसीन को इसके बाद फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर पुलिस ने फैजान के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (मर्डर) के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। मामले की आगे जांच चल रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर