आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, कार में सवार 3 लोगों की मौत 1 घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई।

road accident
सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

आगरा : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। ये तीनों एक कार में सवार थे इनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 29 माइलस्टोन के करीब पार्क एक ट्रक से टकरा गई जिसके बाद ये हादसा हुआ। बताया जाता है कि कार में चार लोग सवार थे जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई और एक चौथा गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे आगरा में एसएन मेडिकल हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

ये चारों मारुति 800 कार से हरदोई से आगरा आ रहे थे उसी क्रम में ये हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान 60 वर्षीय राममोहन दीक्षित, 55 वर्षीय उसकी पत्नी गुड्डी देवी ये दोनों हरदोई से थे। इसके अलावा 25 वर्षीय रामू सीतापुर जिले का था। घायल यात्री की पहचान 20 वर्षीय पुष्कर दीक्षित के रुप में हुई है जो राममोहन का भांजा था।

स्थानीय लोगों के मुताबिक कार पीछे से ट्रक में सीधे आकर टक्कर खाई। पुलिस को फौरन इसकी सूचना दे दी गई। दुर्घटना में मौके पर ही ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। गैस कटर का इस्तेमाल कर पुलिस को तीनों शवों को निकालना पड़ा। घायल को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

फतेहाबाद सीओ विकास जायसवाल ने कहा कि कार में सवार तीनों हरदोई से आगरा अपने रिलेटिव के यहां जा रहे थे। उनके परिजनों को उनकी मौत की खबर कर दी गई है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक ऐसा प्रतीत होता है कि ड्राइवर गाड़ी चलाते वक्त सो गया था इसलिए ये हादसा हो गया। हरदोई और सीतापुर पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर