Agra News: पति ही निकला अपनी पत्नी का हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा

आगरा समाचार
भाषा
Updated Nov 06, 2020 | 23:34 IST

आगरा के कर्बला इलाके में दिनदहाड़े हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस केस में पीड़िता के पति और उसके दो देवर गिरफ्तार किए गए हैं।

Agra News: पति ही निकला अपनी पत्नी का हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा
आगरा पुलिस ने हत्यारों को किया गिरफ्तार 

आगरा। आगरा में थाना न्यू आगरा के अंतर्गत कर्बला क्षेत्र में 31 अक्टूबर को दिन दहाड़े एक महिला की हुई हत्या के मामले का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में उसके पति याकूब और दो भाइयों को गिरफ्तार किया है और उनसे दो स्कूटी और तमंचा और कारतूस बरामद किये गए हैं।

कुमार ने बताया, ‘‘मृतका का विवाह 15 वर्ष पूर्व याकूब से हुआ था और दोनों लगभग दस साल से अलग-अलग रह रहे थे। मृतका के दो बच्चे हैं और उसका वैवाहिक विवाद चल रहा था जिसके कारण उसने 10-12 प्राथमिकी दर्ज कराई थी और राजीनामा में मृतका जितनी रकम मांग कर रही थी वह देने में उसका पति असमर्थ था।’’

उन्होंने बताया कि मृतका को रास्ते से हटाने के लिए पति याकूब ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई और 31 अक्टूबर को अबूलाला दरगाह मार्ग पर स्कूटी सवारों के द्वारा उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर