आगरा में जूता कारोबारी की गला काटकर हत्या, निर्माणाधीन मकान में मिला लहूलुहान शव, अवैध संबंधों की आशंका

Shoe Businessman Murder: आगरा के रकाबगंज थाना इलाके में जूता व्यापारी की हत्या का मामला सामने आया है। जूता कारोबारी का शव लहूलुहान हालात में पड़ा मिला है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Shoe Businessman Murder
जूता कारोबारी की गला काटकर हत्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में जूता व्यापारी की धारदार हथियार से गला काटर हत्या
  • लहूलुहान हालात में निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला कारोबारी का शव
  • पुलिस को अवैध संबंधों की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Agra Murder: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में जूता व्यापारी की हत्या से हड़कंप मच गया। जूता कारोबारी का शव लहूलुहान हालात में निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। वहीं, परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले युवक व उसके परिवार के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस भी हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका जता रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।  

आगरा के रकाबगंज थाना इलाके में यह घटना हुई। रकाबगंज में औलिया रोड पर रहने वाले 25 साल के सिकंदर का जूता बनाने का कारखाना है। इलाके में ही सिकंदर का मकान बन रहा है। इसके चलते सिकंदर का परिवार पड़ोस में एक मकान में किराए पर रहता है। 

सुबह जब परिजन पहुंचे तो लहूलुहान हालत में मिला शव

जूता कारोबारी सिकंदर रात में निर्माणाधीन मकान में ही सोता था। परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात को खाना खाने के बाद सिकंदर निर्माणाधीन मकान में सोने के लिए चला गया। सुबह जब वह काफी देर होने पर भी घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे निर्माणाधीन मकान में देखने पहुंचे। यहां उसका लहूलुहान हालत में शव पड़ा था। शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए। सिकंदर का गला काटकर हत्या की गई थी। परिजनों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। वहीं, सिकंदर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। 

हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका 

सीओ सदर अर्चना सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। घटनास्थल की जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले बंटी और उसके परिवार के सदस्यों पर गला रेतकर सिकंदर की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। 
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर