Agra: दहेज के नाम पर पत्नी और 3 साल की बेटी की चाकू मारकर हत्या, 18 माह की मासूम गंभीर रुप से घायल

Agra News: दहेज के नाम अपनी पत्नी और 3 साल की बेटी की चाकू मार कर हत्या करने वाले हैवान पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला आगरा का है।

man arrested for killing wife and daughter
पत्नी और बेटी की हत्या करने वाला गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: BCCL

आगरा : दहेज के नाम पर एक महिला और उसकी 3 साल की मासूम बच्ची को चाकू से मार कर हत्या कर दी गई। मामला आगरा का है। मंगलवार की रात दहेज के लिए एक शख्स ने अपनी 30 साल की पत्नी और 3 साल की बेटी को किचन में इस्तेमाल होने वाले चाकू से मार कर हत्या कर दी। 18 महीने की बच्ची को भी चाकू मारा जो अभी गंभीर हालत में है। 

आरोपी की पहचान 34 वर्षीय वीरेंद्र कुमार तोमर के रुप में हुई है जो महिला का पति है पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला की पहचान गुंजन के रुप में हुई है। मालपुरा थाने के अंतर्गत धनोली गांव के रहने वाले वीरेंद्र की शादी टुंडला की गुंजन से जून 2015 में हुई थी।

वीरेंद्र के पिता रामवीर सिंह तोमर ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू गुंजन दो महीने से अपने मायके में थी और सोमवार को ही अपने पति के साथ ससुराल आई थी। डबल मर्डर की सूचना पाते ही आगरा एसएसपी 3 बजे मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को बुलवाकर सैंपल कलेक्ट करवाया।

पत्नी और बेटी की हत्या के आरोप में वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। 18 माह की छोटी बेटी को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वीरेंद्र ने पूछताछ में बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था जिसके बाद उसने अपनी दोनों बेटियों सहित पत्नी को चाकू मार दिया।

बुधवार सुबह गुंजन का भाई टुंडला से आकर मालपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि उसकी बहन को बराबर दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। पुलिस के मुताबिक गुंजन के भाई के शिकायत के आधार पर वीरेंद्र और परिवार के 6 अन्य लोगों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इन सभी के खिलाफ दहेज सुरक्षा कानून की धारा 498 ए, 302, 304 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर