Agra Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराकर डबल डेकर बस खाई में गिरी

Agra Road Accident: आगरा में एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 36 यात्री घायल हो गए। कई घायलों की हालत गंभीर है। कुछ घायलों को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है।

road accident on Expressway
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे डबल डेकर बस खाई में गिरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा
  • डिवाइडर से टकराने के बाद डबल डेकर बस खाई में गिरी
  • सड़क हादसे में 36 यात्री हुए घायल

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर देर रात यह सड़क हादसा हुआ। दरअसल, एक डबल डेकर बस शुक्रवार तड़के डिवाइडर से टकरा गई, इसके बाद बस बेकाबू होकर खाई में गिर गई। बस खाई में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को निकलवाया और तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। सड़क हादसे में 36 यात्री घायल हो गए। 

पुलिस ने बताया कि सड़क हादसा नगला खंगार थाना इलाके में गुरुवार की देर रात करीब एक बजे हुआ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 67 किलोमीटर चलने के बाद बस हादसे का शिकार हो गई। 

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण ने बताया कि बस अचानक डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद बेकाबू होकर गड्ढे में गिर गई। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने आसपास के लोगों के मदद से सभी घायलों को बस से बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा। 36 घायलों में से 28 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी बचे घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। जांच करने पर सामने आया कि बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से ये सड़क हादसा हुआ। जिस समय यह हादसा हुआ, उस दौरान ज्यादातर यात्री गहरी नींद में सो रहे थे, बस जैसे ही डिवाइडर से टकराई, ऊपर के यात्री ऊपर से नीचे आ गिरे। 

बस के ड्राइवर का कटा हाथ, हालत गंभीर

नीचे वाली सवारियों के सिर सामने वाली सीट से टकरा गए। देर रात होने के कारण मदद भी थोड़ी देर से पहुंच पाई। हादसे में बस के ड्राइवर का हाथ कट गया है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। कई अन्य यात्रियों की भी हालत गंभीर है। जानकारी करने पर पता चला कि बस नेपाल से दिल्ली आ रही थी। बस में ज्यादातर सवारी या तो दिल्ली में काम करने के लिए जा रही थी, कुछ इलाज कराने और कुछ घूमने के लिए राजधानी जा रहे थे।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर