Agra Girl Suicide: आगरा में शोषण से आहत युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी- जिम जाना सबसे बड़ी गलती थी...

Agra Girl Suicide: ताजनगरी आगरा में एक युवती ने सोमवार दोपहर को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। नोट में जिम संचालक के भाई को मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

Agra Girl Suicide
आगरा जिले में शोषण से आहत एक युवती ने की खुदकुशी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जिम में शोषण से आहत युवती ने की आत्महत्या
  • जिम संचालक के भाई पर युवती ने लगाए शोषण के आरोप
  • सुसाइड नोट में लिखा-जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी जिम जाना

Agra Girl Suicide: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक जिम संचालक के भाई पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। यौन शोषण से आहत पीड़िता ने सोमवार दोपहर को अपने घर में फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। युवती ने नोट में जिम संचालक के भाई को मौत का जिम्मेदार बताया है। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। जानकारी के अनुसार युवती सिनेमा काॅम्प्लेक्स के पास एक निजी जिम में जाती थी।

सोमवार दोपहर घर लौटे भाई को बहन फंदे पर लटकी मिली थी। भाई आनन-फानन में बहन को नीचे उतारकर हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। इसमें युवती ने अपनी मौत के लिए जिम संचालक के भाई को जिम्मेदार बताया है। 

नोट में लिखा-जिम जाना जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वहीं, सुसाइड नोट को हस्तलेख मिलान के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजेंगे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मम्मी, मुझे माफ कर देना। मैं अब और जीना नहीं चाहती हूं।जिम जाना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। मुझे नहीं पता था कि बाहर कैसे लोग हैं। जिम संचालक के भाई ने मुझे अपने प्यार के जाल में फंसाया और धोखा दिया। युवती ने लिखा कि वह मुझे बर्बाद करके अपनी लाइफ में बहुत खुश है। अब मैं खुद को खत्म कर रही हूं, जिसका जिम्मेदार जिम संचालक का भाई है। बता दें कि युवती पढ़ाई मे होनहार थी। उसने एमपी टेट की परीक्षा पास कर ली थी। वह सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही थी। परिजनों ने युवती को लेकर बहुत सपने देखे थे। लेकिन एक पल में सबकुछ बिखर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर