Agra Accident: नशे में ड्राइवर ने गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ाई, फिर हुआ ये जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Agra Crime : नशे में धुत ड्राइवर ने कार को तेज रफतार में दौड़ा कर डिवाइडर पर चढ़ा दिया। गनीमत ये रही कि, गाड़ी में रखे ठेकेदार के करीब तीन लाख रुपए पुलिस के हाथ लगे, जिन्हें पुलिस ने रुपए ठेकेदार को सौंप दिए। अब आगरा पुलिस की शहर में प्रशंसा हो रही है।

Agra Crime
नशे में धुत ड्राइवर ने कार डिवाइडर पर चढ़ा दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • नशे में धुत ड्राइवर ने डिवाइडर पर चढ़ा दी कार
  • पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया
  • पुलिस की तत्परता से कार में रखा करीब तीन लाख का कैश चोरी होने से बच गया

Agra Crime : ताज नगरी में लोगों को फिल्मी अंदाज में एक कार तेज दौड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ती दिखी। दरअसल हुआ यूं कि, नशे में धुत ड्राइवर ने कार को तेज रफतार में दौड़ा कर डिवाइडर पर चढ़ा दिया। गनीमत ये रही कि, गाड़ी में रखे ठेकेदार के दो लाख 90 हजार रुपए पुलिस के हाथ लगे, जिन्हें पुलिस ने ठेकेदार को सौंप दिए। अब आगरा पुलिस की शहर में प्रशंसा हो रही है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया व कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि, शहर के ताजगंज इलाके में रहने वाले शरदसिंह पेशे से ठेकेदार हैं।

उनका कार चालक संदीप शुक्ला लखनऊ से कार में दो लाख 90 हजार नकद लेकर आ रहा था। चालक कैश लेकर ठेकेदार के घर पहुंचने के बजाय कहीं और चला गया व जमकर शराब पी ली। नशा चढ़ा तो संदीप कार को आगरा की सड़कों पर तेज दौड़ाने लगा। पुलिस ने बताया कि, चालक नशे में होने से तेज गति से दौड़ रही कार को कंट्रोल नहीं कर पाया। जिससे कार डिवाइडर पर चढ़ गयी। इसके बाद लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं चालक संदीप नशे में धुत कार में पड़ा रहा। मौके पर जमा भीड़ में से कई लोग कार का गेट खोलकर अंदर झांकने लगे।

पुलिस की मुस्तैदी से बचा कैश

घटना की सूचना पर मौके पर आई पुलिस की तत्परता से कार में रखा दो लाख 90 हजार का कैश चोरी होने से बच गया। एसएचओ भूपेंद्र बालियान ने बताया कि, तोरा चौकी पुलिस ने कार व संदीप को थाने ले आई। वहीं कार में रखे गए दो लाख 90 हजार रुपये भी पुलिस थाने में जमा कर लिए। रविवार को सुबह ठेकेदार शरद को थाने बुलाया गया। इसके बाद मामले की पुष्टि की गई व लिखित में कार, चालक व सारा कैश ठेकेदार को सौंप दिया गया। वहीं गाड़ी का यातायात नियमों के तहत चालान किया गया।  

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर