Agra: मामूली से विवाद पर दुकानदार को धमकी- धड़ से अलग कर दूंगा सिर! सनसनी, केस

Shopkeeper Threat in Agra: आगरा जिले में दवा कारोबारी को धमकी देने का मामला सामने आया है। पड़ोसी दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी पर धमकी देने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shopkeeper Threat
दुकानदार को मिली धमकी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में दवा कारोबारी को धमकी
  • पड़ोसी दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी पर आरोप
  • दुकान के बाहर रास्ते में सामान रखने को लेकर है विवाद

Shopkeeper Threat in Agra: ताजनगरी आगरा में दुकानदार को धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दरअसल, आगरा में एक दुकानदार को सिर धड़ से अलग करने की धमकी मिली है। पीड़िता दुकानदार ने दवा बाजार के एक दुकानदार को रास्ता में सामान रखने से मना किया था। आरोप है कि उस दुकानदार ने बदमाश के जरिए धमकी दिलवाई। धमकी मिलने के बाद दुकानदार खौफ में है। वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार, नेहरू एनक्लेव निवासी सुनील बंसल की कोतवाली थाना इलाके में मुबारक महल बिल्डिंग में दवा की दुकान है। आरोप है कि पड़ोसी दुकानकार हरिमोहन गुप्ता, उनके बेटे अपने ड्रग हाउस और सर्जिकल दुकान के बाहर सामान रख देते हैं। 

दुकान के बाहर रास्ते में सामान रखने की शिकायत की थी

रास्ते में सामान रखने की वजह से उनकी दुकान के लिए जाने वाला मार्ग बंद हो जाता है। इससे परेशान होकर दुकानदार ने पड़ोसी दुकानकार हरिमोहन और उनके बेटों से कई बार रास्ते में सामान रखने से मना किया। लेकिन वह नहीं माने। इस पर उन्होंने आईजीआरएस पोर्टल पर मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर पड़ोसी दुकानदार के गुर्गे ने सर धड़ से अलग करने की धमकी दे डाली। साथ ही कहा कि शिकायत वापस नहीं ली तो अंजाम बुरा होगा।

धमकी मिलने के बाद दहशत में दुकानदार

सुनील बंसल के अनुसार, पड़ोसी दुकानदार ने शाहरुख नाम के दबंग को अपने पास नौकरी पर रखा है। दबंग ने मंगलवार को धमकी दी कि अगर शिकायत की तो सरेआम सिर काट दूंगा। धमकी मिलने के बाद दवा कारोबारी दहशत में है। वहीं, मामले में एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि, शाहरुख समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर