Agra Murder News: आगरा में खौफनाक वारदात, भतीजे ने खेला खूनी खेल, चाची को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Agra Murder Case: आगरा में एक युवक ने अपने परिवार के साथ ही खूनी खेल खेला है। उसने अपनी चाची को चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। यही नहीं उसने खुद को भी चाकू से घायल कर लिया है।

Agra Murder Case
आगरा में एक युवक ने चाची पर चाकू से हमला करके मार डाला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में खौफनाक वारदात, चाची को चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट
  • युवक ने खुद पर भी किया चाकू से वार
  • घायल युवक का अस्पताल में चला रहा उपचार

Agra Murder Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। थाना चित्राहाट क्षेत्र के शाहपुर ब्राह्मण गांव में एक युवक ने अपने ही परिवार के साथ खूनी खेल खेला है। आरोपी युवक ने अपनी चाची पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। उसने खुद को भी चाकू से घायल किया है। वहीं इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है। उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला व युवक को आनन-फानन सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। देर रात महिला की मौत हो गई। पुलिस घटना के हर बिंदु पर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार शाहपुर ब्राह्मण गांव के रहने वाले विकास ने गुरुवार को अपनी चाची मंजू देवी पत्नी सुभाष चंद्र को एक कमरे में बंद कर लिया और चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वहीं शाम तक भी दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने पुलिस को बुला लिया था। 

पुलिस ने तोड़ा घर का दरवाजा

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने के लिए काफी देर तक प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो हर कोई हैरान रह गया। कमरे में मंजू खून से लथपथ पड़ी थी और विकास के पेट में भी चाकू घुसा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने परिजनों की मदद से आनन-फानन दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने के चलते उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। वहीं शुक्रवार की देर रात अस्पताल में उपचार के दौरान मंजू की मौत हो गई। विकास की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है।

शादीशुदा है विकास

बताया गया कि विकास शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। उसकी शादी तीन साल पहले क्योरी की रहने वाली प्रीति के साथ हुई थी। वहीं उसकी पत्नी प्रीति का कहना है कि पांच महीने पहले उसे पीटकर घर से निकाल दिया गया था। इसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही है। वहीं पति द्वारा किए गए चाची के कत्ल पर उसने कहा कि जैसा किया है वैसी ही सजा भुगतनी पड़ेगी। उधर, थाना अध्यक्ष चित्रहार महेंद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि विकास की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इस वारदात के पीछे अन्य कोई वजह सामने नहीं आई है। फिलहाल इस मामले में विकास समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर