Agra Suicide Case: प्रेमिका की हरकतों से तंग आकर प्रेमी ने दी जान, इंस्टाग्राम पर होती थी बातचीत

Agra Suicide Case: फतेहपुर के लोधी गंज निवासी एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। युवक के परिजनों का आरोप है कि उसे आत्महत्या के लिए उसकी सोशल मीडिया गर्लफ्रेंड ने उकसाया है। परिजनों का आरोप है कि युवती के कारण युवक कई दिनों से तनाव में था, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली।

Agra News
आगरा में युवक ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फतेहपुर के लोधी गंज निवासी एक युवक ने जहर खाकर दे दी अपनी जान
  • परिजनों का आरोप- प्रेमिका की हरकतों से तंग आकर दी जान
  • सोशल मीडिया पर हुई थी दोनों की दोस्ती, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Agra Suicide Case: फतेहपुर के लोधी गंज में रहने वाले बीस वर्षीय एक युवक ने ज​हर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक बीते कई दिनों से अपने प्रेमिका के व्यहार से परेशान था। इसी सब से दुखी होकर उसने मौत को गले लगा लिया। वहीं घटना की जानकारी लगने पर फतेहपुर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं परिजनों का कहना है कि वे आगरा निवासी युवती के खिलाफ उच्च अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग करेंगे। फिलहाल फतेहपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ाई के साथ करता था काम 

सदर कोतवाली क्षेत्र के लोधीगंज के रहने वाले बीस वर्षीय युवक ने जहर खाकर जान दे दी। युवक बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए कपड़ों के शोरूम में भी काम करता था। जानकारी के अनुसार युवक की मां की आठ साल पहले मौत हो गई थी। वह अपनी मां की मौत को भुला भी नहीं पाया कि चार साल बाद उसके पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिसके बाद वह अपने बड़े भाइयों के साथ रहता था। उसके बड़े भाई का कहना है कि छोटा भाई पिछले तीन-चार दिनों से तनाव में था और वह काम पर भी नहीं जा रहा था। भाई के अनुसार, छोटे भाई का आगरा की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उन्होंने बताया कि दोनों आपस में इंस्टाग्राम पर भी बातचीत करते थे। भाई ने कई बार युवती से मिलने की बात भी कही। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

युवती ने सोशल मीडिया पर दी थी मरने की धमकी

जांच में सामने आया कि युवती ने इंस्टाग्राम पर खुद को मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से युवक तनाव में चल रहा था। वहीं युवक के जहर खाने के बाद युवती ने अपनी बहन को फोन पर मामले की जानकारी दी। उधर, मृतक के बड़े भाई ने कहा कि युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की तहरीर देंगे। इस मामले में कोतवाल प्रभुनाथ यादव का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर