Delhi: अक्षरधाम मंदिर के पास नशे में टल्ली महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, गाली-गलौज भी

Drun woman video : हादसे के बाद कार चला रहा युवक विरोध जताने के लिए कार से उतरा ही था कि टक्कर मारने वाली कार सवार नशे में धुत महिला नीचे उतरी और पीड़ित युवक के साथ गाली-गलौज करने लगी।

Delhi: Drunk woman did high voltage drama at akshardham temple
नशे में टल्ली महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा। 

नई दिल्ली : दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास नशे में टल्ली होकर एक महिला ने रविवार शाम जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। दरअसल, महिला के साथ मौजूद कार चला रहे युवक ने सड़क पर आगे जा रही एक स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी थी। टक्कर के बाद स्विफ्ट कार सार युवकों ने महिला की कार रोक दी। इस पर नशे में धुत लड़की ने अपना आपा खो दिया। वह युवकों के साथ गाली-गलौज करने लगी। वीडियो में लड़की अभ्रदता साफ तौर पर दिखी है। लड़की वहां मौजूद यातायात पुलिसकर्मियों से उलझती है और वहां से गुजर रहीं कारों को अपने लात से टक्कर मारती है। इस दौरान वहां ट्रैफिक भी प्रभावित होता है। 

करीब 45 मिनट तक होता रहा हंगामा

हादसे के बाद कार चला रहा युवक विरोध जताने के लिए कार से उतरा ही था कि टक्कर मारने वाली कार सवार नशे में धुत महिला नीचे उतरी और पीड़ित युवक के साथ गाली-गलौज करने लगी। वीडियो में एक आदमी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मुझे मत बोल, हम परिवार वाले हैं। हम शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाते हैं।' नशे में धुत लड़की कहती नजर आ रही है कि 'जो करना है कर'। लड़की के इस हाई वोल्टेज ड्रामा को लोग हैरानीपूर्वक देखते रहे।  अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क काफी व्यस्त रहती है लेकिन यहां 45 मिनट तक लड़की हंगामा करती रही। सूचना मिलने के बाद वहां मंडावली थाने की पुलिस पहुंची।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर