Starbucks: ग्राहक की डिमांड से परेशान स्टॉरबक्श कर्मचारी ने नौकरी छोडने की जताई इच्छा, ट्वीट वायरल होने पर...

एक ग्राहक की डिमांड से परेशान स्टॉरबक्श के एक कर्मचारी ने कहा कि वो नौकरी छोड़ना चाहता है। उसने खुग ग्राहक की डिमांड को ट्वीट किया हालांकि इसके वायरल होने के बाद नौकरी भी छूट गई।

Starbucks: ग्राहक की डिमांड से परेशान स्टॉरबक्श कर्मचारी ने नौकरी छोडने की जताई इच्छा, ट्वीट वायरल होने पर...
ग्राहक की डिमांड से परेशान हो गया था स्टॉरबक्श का कर्मचारी 

ग्राहकों की पसंद और डिमांड भी अजीब अजीब होती है। लेकिन किसी ग्राहक की डिमांड किसी को नौकरी छोड़ने के लिए विवश कर दें तो आप क्या कहेंगे। कुछ ऐसा ही स्टॉरबक्श के इंप्लाई के साथ हुआ। वो एक ग्राहक की डिमांड से इस कदर परेशान हुआ कि नौकरी छोड़ने तक की सोच ली। स्टॉरबक्श कॉफी के लिए कुछ लोग सिंपल डिमांड करते हैं। लेकिन वो शख्स एक नहीं दो नहीं बल्कि 13 चीजों की डिमांड कर बैठा। बरिश्टा जोश नाम के एक कर्मचारी ने एक ऐसे ही अनुभव को साझा किया है। ग्राहक की डिमांड की तस्वीर को पोस्ट करते हुए उसने ट्वीट किया कि अब वो नौकरी छोड़ना चाहता है। 

ग्राहक की डिमांड से परेशान हुआ कर्मचारी
कप के ऊपर लगे स्टिकर के जरिए वो लिखता है आप लोग भी ग्राहक की फरमाइश को देख सकते हैं। ट्वीट के वायरल होने के बाद, जोसी को लॉस एंजिल्स में स्टारबक्स बरिस्ता के रूप में उनके दो साल के कार्यकाल से समाप्त कर दिया गया था।जोसी ने कहा कि इस तरह के पेय बनाना बारिस्तों के लिए वास्तव में तनावपूर्ण हो सकता है। खासतौर पर जब प्रबंधक चाहते हैं कि हम प्रत्येक पेय को सेकंड में ग्राहक के लिए तैयार करें।

ट्वीट वायरल होने के बाद गई नौकरी
यह पहली बार नहीं है जब जोसी ने किसी ग्राहक को बहुत ही विशिष्ट ऑर्डर दिया है। स्टारबक्स के पूर्व कर्मचारी ने कहा कि पिछले साल, एक ग्राहक ने एक ही बार में 26 ड्रिंक्स का ऑर्डर दिया था। और उनमें से कम से कम आधे लोग इस तरह की डिमांड किए थे।  मुझे इन सबको ठीक करने में 10 मिनट से अधिक का समय लगा। एडवर्ड जोसी के संपर्क में आने के बाद पता चला की उसने जो कुछ लिखा था वो वायरल हो गया।  मैं उसे यह बताना चाहता था कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। यह निश्चित रूप से एक आदेश है जो लोगों को अजीब लग सकता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर