Viral Video: लोगों के सामने बाघ ने किया कुत्ते का शिकार, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Tiger Attack Video: जंगल सफारी करने वाले लोगों के सामने बाघ कुत्ते का शिकार कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रणथम्बौर नेशनल पार्क का है। सफारी के दौरान दो-तीन जीप में लोग खड़े होकर आस-पास में मौजूद जानवरों को देख रहे थे। तभी वहां एक कुत्ता भागते हुए आया और जीप के पीछे छिप गया। लेकिन, बाघ की नजरें उस कुत्ते पर बनी हुई थी। मौका पाते ही बाघ कुत्ते पर टूट पड़ता है।

 Tiger Viral Video Tiger Attack on Dog In front of Tourists Video Viral
बाघ ने किया कुत्ते का शिकार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नेशनल पार्क में दिखा चौंकाने वाला नजारा
  • लोगों के सामने बाघ ने किया कुत्ते का शिकार
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Tiger Attack on Dog Video: सोशल मीडिया (Social Media) की 'दुनिया' में अगर आप चक्कर लगा रहे हैं तो आपको जानवरों के एक से एक वीडियो (Animal Viral Video) देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो रोंगटे खड़े करने वाले होते हैं। इसी कड़ी में बाघ और कुत्ते का एक दिल दहलाने वाला वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए। क्योंकि, जिस तरह से बाघ ने लोगों के सामने कुत्ते पर हमला किया वो काफी चौंकाने वाला था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है।  

अगर आप जंगल सफारी पर जाते हैं तो आपको एक से एक मजेदार चीजें देखने को मिलती है। हालांकि, कई बार जानवर आक्रमक भी नजर आ जाते हैं। कभी-कभी तो बड़े जानवर लोगों के सामने ही छोटे जानवरों का शिकार कर डालते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह जंगल सफारी करने वाले लोगों के सामने बाघ कुत्ते का शिकार कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रणथम्बौर नेशनल पार्क का है। सफारी के दौरान दो-तीन जीप में लोग खड़े होकर आस-पास में मौजूद जानवरों को देख रहे थे। तभी वहां एक कुत्ता भागते हुए आया और जीप के पीछे छिप गया। लेकिन, बाघ की नजरें उस कुत्ते पर बनी हुई थी। मौका पाते ही बाघ कुत्ते पर टूट पड़ता है। 

दिल दहलाने वाला वीडियो

बड़ी बात ये है कि जंगल सफारी करने आए लोगों के सामने यह लाइव शिकार हुआ। कई लोग इस नजारे को देखकर हैरान रह गए। जबकि, कई काफी डर भी गए थे। अब इस पूरे मामले को कैमरे में कैद करके वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@anishandheria' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ उन्होंने पूरी जानकारी भी शेयर की है। वीडियो को अब तक करीबन 40 हजार लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करा रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर