VIDEO: बस में इस तरह लटके थे स्कूली बच्चे, पलक झपकते घटी ऐसी घटना देखकर थर्रा जाएंगे

Accident Viral Video: स्कूली बच्चे में बस में लटक कर जा रहे थे। अचानक एक बच्चा नीचे गिर गया। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया। अब इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

School Students were hanging on the bus gate Then What Happened Watch Shocking Video
दिल दहलाने वाला नजारा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • बस में लटक कर जा रहे थे स्कूली बच्चे
  • अचानक एक बच्चा चलती बस से गिर पड़ा

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग सन्न रह गए। क्योंकि, इस बस में ठूंस-ठूंसकर स्कूली बच्चे भरे थे। इसके अलावा काफी संख्या में बच्चे पर गेट पर लटके हुए थे और बस तेज रफ्तार में जा रही थी। लेकिन, पलक झपकते ऐसी घटना घटी जिसने सबको हिला दिया और सोचने पर भी मजबूर कर दिया। यकीन मानिए आप भी जब इस वीडियो को देखेंगे तो एक पल के लिए जरूर थर्रा जाएंगे और आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। 

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो तमिलनाडु का है। तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की एक बस लोगों से खचाखच भरी हुई थी। यात्री के अलावा बस में काफी संख्या में स्कूली बच्चे भी मौजूद थे और काफी बच्चे तो गेट पर लटके थे। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं बस तेज रफ्तार में चल रही है और बच्चे जान हथेली पर रखकर बस में लटके हुए हैं। अचानक उसमें से एक बच्चा चलती बस से गिर जाता है। वहीं, बस तेज रफ्तार में आगे निकल जाती है। परिणाम क्या होता है आप खुद वीडियो में देख लें... 

ये भी पढ़ें -  विशालकाय खतरनाक सांप के साथ खेल रही थी बच्ची, वीडियो देख छूट गए लोगों के पसीने

दिल दहलाने वाला नजारा

वीडियो (Shocking Video) देखकर आपका दिमाग भी जरूर भन्ना गया होगा। कई लोगों की तो चीख निकल गई होगी। लेकिन, बच्चे की किस्मत अच्छी थी कि कोई दूसरा वाहन पीछे से नहीं आ रहा था। वरना परिणाम काफी खतरनाक हो सकता था। अब यह वीडियो (Trending Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@ravithinkz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को करीब पांच लाख लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 17 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, 73 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए है। कुछ लोग इसे जानलेवा बता रहे हैं। तो कुछ लोगों का कहना है कि बच्चे अपनी जान की परवाह नहीं कर रहे। जबकि, कुछ लोग व्यवस्था पर गुस्सा कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर