PM मोदी ने मां के पैर धोकर पानी आंखों से लगाया, लोग बोले- 'धन्य है वो मां जिसका बेटा हो ऐसा'

PM Modi Mother Birthday: पीएम मोदी ने जिस पानी से अपनी मां के पैर धोए, बाद में उसी पानी को अपनी आंखों पर लगा लिया। इसके बाद उन्होंने अपनी मां को माला और शॉल पहनाई और पैर छूकर उनका आर्शीवाद लिया। वहीं मां ने भी अपने बेटे को मिठाई खिलाकर आर्शीवाद दिया। पीएम ने अपनी मां के साथ कुछ वक्त भी बिताया और उनका हाल-चाल पूछा।

modi
मां का पैर छूकर लिया आशीर्वाद  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मां के 100वें जन्मदिन पर गांधीनगर पहुंचे पीएम मोदी
  • अपनी मां के पैर धोकर पानी आंखों से लगाया
  • शॉल पहनाकर लिया मां का आशीर्वाद

PM Modi Mother Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज सुबह अपनी मां हीराबेन से मिलने गांधीनगर पहुंचे। दरअसल, आज पीएम मोदी की मां हीराबेन का 100वां जन्मदिन है। इस मौके पर पीएम मोदी ने अपनी मां के घर पर जाकर उनका आर्शीवाद लिया। इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी मां के चरण पखारे यानी मां का पैर धोया और मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। साथ ही पीएम ने अपनी मां के साथ ईश्वर की पूजा भी की।

मां के पैर धोकर जल को आंखों से लगाया

पीएम मोदी ने ईश्वर की आरती करने के बाद अपनी मां के पैर धोए। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा काम किया, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। दरअसल, पीएम मोदी ने जिस पानी से अपनी मां के पैर धोए, बाद में उसी पानी को अपनी आंखों पर लगा लिया। इसके बाद उन्होंने अपनी मां को माला और शॉल पहनाई और पैर छूकर उनका आर्शीवाद लिया। वहीं मां ने भी अपने बेटे को मिठाई खिलाकर आर्शीवाद दिया। पीएम ने अपनी मां के साथ कुछ वक्त भी बिताया और उनका हाल-चाल पूछा।

ये भी पढ़ें- 'मिशन गुजरात' पर पीएम मोदी, बोले- वडोदरा मां की तरह संस्कार देने वाला शहर है, प्रदेश को दिया 21 हजार करोड़ का गिफ्ट

वीडियो देखकर दिल हार बैठे सोशल मीडिया यूजर्स

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि धन्य है ऐसी मां, जिसका बेटा नरेंद्र मोदी है। वहीं ज्यादातर यूजर्स पीएम मोदी के इस कदम को देखकर उन पर अपना दिल लुटा रहे हैं। बता दें कि मां के जन्मदिन पर पीएम मोदी उनसे मिलने जाते रहे हैं। देखें वीडियो- 

जबसे पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तबसे वह कई बार अपनी मां से मिलने गांधीनगर जा चुके हैं। अपनी मां से मिलने के बाद पीएम मोदी पावागढ़ पहाड़ी पर स्थित श्री कालिका माता के पुनर्निमित मंदिर में पहुंचे। एक दिन पहले ही पीएम मोदी गुजरात दौरे पर आए हैं। शुक्रवार को उन्होंने गुजरात में 21,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया है। आज रात तक वह वापस दिल्ली लौट आएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर