Delhi Lockdown:लॉकडाउन के बीच दिल्ली से आई ये तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही Viral

delhi waiting for a water tanker:पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव से पानी के टैंकर का इंतजार करते लोगों की भीड़ की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

DELHI WATER TANK
एक स्थानीय शख्स का कहना है कि यहां पीने के पानी का खासा संकट है  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के बीच पूर्वी दिल्ली के गांव की ये तस्वीरें हुई वायरल
  • चिल्ला गांव में लोग पीने के पानी के लिए वाटर टैंक का रोज इंतजार करते हैं
  • लोग इसे देखकर दिल्ली सरकार पर तंज कस रहे हैं 

नई दिल्ली:  राजधानी दिल्ली देश के और राज्यों की तरह से कोरोना की मार से बेहाल है और इससे बचने के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं, टीकाकरण किया जा रहा है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने और कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली में लॉकडाउन भी लगा है इस बीच पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव से पानी के टैंकर का इंतजार करते लोगों की खासी तादात की फोटो सामने आई है।

यह तस्वीरें बयां कर रही हैं कि कैसे लोगों को पीने के पानी के लिए भी कवायद करनी पड़ती है और कड़ी धूप में सरकारी पानी के टैंकर का इंतजार करना होता है तब जाकर उनकी प्यास बुझती है।

यह तस्वीरें न्यूज एजेंसी ANI ने ट्विटर पर शेयर कीं और लिखा-पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव में पानी के टैंकर का इंतजार करते लोग...


यहां रहने वाले स्थानीय शख्स का कहना है कि यहां पानी का खासा संकट है और पानी के पानी के लिए टैंकर के आने का कोई तय समय नहीं है, इसलिए हमें लाइन लगाकर खड़े रहना मजबूरी है क्योंकि पीने का पानी जो चाहिए।

Social Media पर आ रहीं प्रतिक्रियायें

वहीं इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आने लगी एक ने लिखा- ये राजधानी के करीबी इलाके का ऐसा हाल है तो देश के बाकी जगहों पर क्या हालात होंगे...

लोग दिल्ली सरकार पर तंज कस रहे हैं वहीं एक शख्स की प्रतिक्रिया इन तस्वीरों को देखने के बाद थी कि कोरोना संकट में लोग बेहाल हैं ऐसे में भी लोगों को पानी जैसी जरूरी चीज के लिए घंटों लाइन में खड़े होना पड़ रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर