Tecno POVA 2:टेक्नो पोवा 2 लॉन्च, 7000 MAH की जंबो बैटरी के साथ कीमत केवल 10,999 रूपये

Tecno POVA 2 News: ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरजीत तालपत्रा ने कहा, 'सात हजार एमएएच बैटरी वाले यह पोवा-2 फोन भारत में पहला ऐसा फोन होगा जो 15 हजार रूपये से कम कीमत में उपलब्ध होगा।'

Tecno POVA 2
कंपनी का मकसद ग्राहकों को बेहतर मूल्य में पावर के साथ स्पीड भी मुहैया कराना है 

नई दिल्ली: ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपनी प्रीमियम पोवा -2 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टडिवाइस में 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ इन-बॉक्स 18 वॉट का डुअल आईसी फ्लैश चार्जर भी दिया गया है। कंपनी का मकसद ग्राहकों को बेहतर मूल्य में पावर के साथ स्पीड भी मुहैया कराना है। पीओवीए 2 को दो वेरिएंट में पेश किया है, 4जीबी रैम प्लस 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत है 10,499 रुपये और 6जीबी रैम प्लस 128जीबी स्टोरेज की कीमत है 12,499 रुपये। यह फोन अमेजॉन पर 5 अगस्त की रात से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

उनके मुताबिक, 'पोवा उत्पाद लाइन के साथ, हम भारतीय उपभोक्ताओं को एक परम पावरहाउस श्रृंखला प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो गति, प्रदर्शन और उत्कृष्टता तक पहुंच प्रदान करेगा। यह भारत के नए युग के उपभोक्ताओं की हमेशा की मांग से मेल खाता है और उन्हें 'कुछ भी नहीं रोको' का अधिकार देता है। हमें विश्वास है कि यह एक बड़ी सफलता होगी और एक ऐसा मानदंड स्थापित करेगी, जिसका अनुसरण अन्य लोग करेंगे।'

उन्होंने कहा, 'तकनीक की समझ रखने वाले मिलेनियल और जेन जेड उपभोक्ताओं के लिए डिजाइन किया गया पोवा 2 स्मार्टफोन पावर बैक-अप को बदलने के लिए तैयार है ताकि उपभोक्ताओं की पूरे दिन की बैटरी प्रदर्शन की बढ़ती आवश्यकता को पूरा किया जा सके जो तेजी से अपने मोबाइल उपकरणों पर अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं।'

स्मार्टफोन केवल दो कलर (डैजल ब्लैक, पोलर सिल्वर और एनर्जी ब्लू में) ऑप्शन में 

यह स्मार्टफोन केवल दो कलर (डैजल ब्लैक, पोलर सिल्वर और एनर्जी ब्लू में) ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल यह जानकारी नही मिली है कि इस डिवाइस को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा।इसके अलावा स्मार्टफोन में हाई-परफॉर्मेंस मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, इन-बिल्ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्नोलॉजी और 18वॉट डुअल आईसी फास्ट चार्ज है,जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग का अनुभव देता है।

हैंडसेट क्वाड कैमरा सेटअप से लैस है

इसमें 48 एमपी का प्राइमरी,2 एमपी का मैक्रो लेंस , 2 एमपी का डेप्थ सेंसर और 2 एमपी का एआई लेंस मौजूद है, जबकि इसके फ्रंट में 8 एमपी का सेल्फी कैमरा मिलेगा।पीओवीए 2 डिवाइस में 6.9इंच का फुल एफएचडी प्लस आईपीएम एलसीडी डिस्प्ले है। वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 11 बेस्ड हाईओएस 7.6 पर काम करता है। इसके साथ ही यह 7000एमएएच जंबो बैटरी जो 46 दिन का स्टैंडबाय, 233 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 49 घंटे का कॉलिंग टाइम देता है।

"टेक्नो पोवा 2 स्मार्टफोन की दुनिया में ट्रेंड सेटर है"

टेक्नो पोवा के ब्रांड एंबेसडर आयुष्मान खुराना ने कहा, टेक्नो पोवा 2 स्मार्टफोन की दुनिया में ट्रेंड सेटर है। 7000 एमएएच की बैटरी, पावर-पैक परफॉर्मेंस और स्टाइलिश डिजाइन इसे एक सम्मोहक पैकेज बनाता है और मेरे लिए सबसे अच्छा ट्रैवल पार्टनर भी है।अन्य गेमिंग फीचर्स में शानदार अनुभव के लिए गेम स्पेस 2.0, गेम वॉयस चेंजर, सिस्टम टर्बो 2.0 शामिल हैं।मेजन इंडिया के निदेशक-मोबाइल फोन और टेलीविजन, निशांत सरदाना ने कहा, ग्राहक एक समृद्ध मल्टीटास्किंग अनुभव की तलाश में हैं क्योंकि वे विभिन्न ऐप्स के बीच स्विच करते हैं। 7,000 एमएएच शक्तिशाली बैटरी और उच्च प्रदर्शन प्रोसेसर के साथ, हमें विश्वास है कि टेक्नो पीओवीए 2 ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी मूल्य पर एक असाधारण अनुभव प्रदान करेगा।

टेक्नो पोवा 2 में साइड माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर

अन्य फीचर की बात करें तो टेक्नो पोवा 2 में साइड माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस फोन में वाई-फाई ,जीपीएस, 4जीवाल्ट, ब्लूटूथ5 और माइको यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है। डिवाइस में एक पंच-होल डिस्प्ले सपोर्ट दिया है। कंपनी ने कहा है कि, फेस अनलॉक 2.0 यूजर्स के डेटा और प्राइवेसी को सुरक्षित रखने के लिए क्लोज्ड आई प्रोटेक्शन और स्क्रीन फिल इन लाइट को सक्षम बनाने में मदद करता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर