UP:सीएम योगी की हुंकार-भाजपा की सत्ता में वापसी से 'दंगा और माफिया मुक्त' उत्तर प्रदेश होगा सुनिश्चित-VIDEO

UP CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के काम गिनाए साथ ही आगे की योजना भी बताई।

UP CM Yogi Adityanath in Backward Classes Conference
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया 

नई दिल्ली:  पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बोले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सपा सरकार में हिंदुओं पर गोलियां चलाई जाती थीं और आतंकियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे, सीएम योगी ने कहा कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहेगी तो कोई भी दंगा करवाने की साज़िश नही कर सकेगा, मऊ दंगा आप भूले नही होंगे, आजमगढ़ में नेशनल पीजी कॉलेज में अजीत राय की हुई निर्मम हत्या भी नही भूले होंगे!मऊ के दंगों में और अजीत राय के हत्या में भी न्याय दिलवाने मैं ही गया था।

वहीं सीएम योगी ने ये भी कहा कि अगर किसी शख्स ने प्रदेश में गरीबों की जमीन कब्जाने की कोशिश की तो उसकी छाती पर प्रदेश सरकार का बुलडोजर चलेगा। सीएम योगी ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री जी ने मंत्र दिया था- सबका साथ, सबका विकास, ये मंत्र अपने आप में सबकुछ कह देता है वहीं 2014 के पहले देश में अंसतोष था, अविश्वास था,2014 से पहले रोज एक नया घोटाला होता था,सबका साथ, सबका विकास आज की हकीकत, धारा 370 को खत्म की गई है।

सीएम योगी ने कहा कि गुंडे, माफिया पर सरकार का बुलडोजर चला,आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकी, आज सबको आवास, शौचालय, गैस दी गई बिना भेदभाव के, अब कोई दंगा करने का साहस नहीं कर सकता,पाकिस्तान और चीन भारत की सीमा में घुसपैठ नहीं कर सकता अगर करता है तो भारत की सेना उसको मुंह तोड़ जवाब देती है। सपा सरकार में आतंकवादियों पर लगे मुकदमे वापस होते थे,बीजेपी देश और प्रदेश के हित में हैं, अच्छी सरकार समाज का दायित्व है, उन्होंने कहा कि सपा सरकार आतंकवादियों के लिए काम करती है वहीं बीजेपी की सरकार में प्रदेश में कोई दंगा नहीं कर पाएगा, कोई अपराधी जबरन किसी किसान की जमीन पर कब्जा करने का दुस्साहस नहीं कर पाएगा।

2005 में मऊ में दंगा कराया गया है, एफआईआर भी दर्ज तक नहीं की गई है उन्हों ने कहा कि भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है वहीं सपा सरकार में खुलेआम में लूट मची हुई थी। प्रदेश में बिना भेदभाव के सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन दी गई।

उत्तर प्रदेश में अब कानून का राज है

आने वाली पीढ़ी को उज्जवल बनाने के लिए अच्छी सरकार बननी चाहिए पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक मान्यता दी गई, तमाम ब्लाक प्रमुख समाज के लोग हो रहे,सरकार एक एक करके अपने सभी वायदों को आगे बढ़ा रही है, उन्होंने कहा कि लोगों को बताने की जरुरत है कि बीजेपी देश के हित में हैं, प्रदेश के हित में हैं। 

'पिछली सरकारों की नीयत खराब थी, वो समाज का हित नहीं चाहती थी'

उन्होंने कहा कि गोली चलाने वालों को भगवान राम माफ नहीं करेंगे,आज का समय गौरव की अनुभूति कराने वाला क्षण है, पिछली सरकारों की नीयत खराब थी, वो समाज का हित नहीं चाहती थी, पिछली सरकारें नहीं चाहती थी, गरीब का पक्का मकान बने, वे नहीं चाहती थी कि हर घर में रोशनी हो,रसोई गैस, बीमारियों की अंत नहीं चाहती थी पिछली सरकारें, प्रदेश में विकास की प्रक्रिया तेजी से बढ़ रही है।

कोरोना के समय सरकार और संगठन दोनों लोग आपके साथ खड़े थे

2022 में हमें एक ठोस निर्णय लेने की आवश्यकता है, 9 तारीख को गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास होने जा रहा है, जो आपके संकट में खड़ा नहीं हो सकता, वो किसी लायक नहीं, कोरोना के समय सरकार और संगठन दोनों लोग आपके साथ खड़े थे।

...तो क्या रामभक्तों पर गोली चलती?

याद करिये 1990 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार होती तो क्या रामभक्तों पर गोली चलती? रामभक्तों पर गोली चलवाने वालों को भगवान राम माफ नही करेंगे। 2022 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार क्यों जरूरी है? अगर सरकार रहेगी तो कोई भी दंगा करवाने की साज़िश नही कर सकेगा, मऊ दंगा आप भूले नही होंगे, आजमगढ़ में नेशनल पीजी कॉलेज में अजीत राय की हुई निर्मम हत्या भी नही भूले होंगे! मऊ के दंगों में और अजीत राय के हत्या में भी न्याय दिलवाने मैं ही गया था...!!

'समाजवादी पार्टी के सरकार में आतंकवादियों के मुकदमे वापस होते थे'

पाकिस्तान और चीन भारत की सीमा में घुसपैठ नही कर सकता, मुहतोड़ जवाब दिया जाता है,आतंकवाद कांग्रेस की देन थी, भारतीय जनता पार्टी ने कश्मीर से धारा 370 को हमेशा के लिए समाप्त कर दिया,समाजवादी पार्टी के सरकार में आतंकवादियों के मुकदमे वापस होते थे,हिंदुओ पर मुकदमे दर्ज होते थे, समाजवादी पार्टी की सरकार में आतंकवादियों ने मध्यकालीन इतिहास की याद ताज़ा कर दी थी, जब मंदिरों और मठों पर हमले होते थे, थाने तहसील बिक चुके थे,समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लूट मचा दी थी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर