Jaipur Suicide: जयपुर में पुलिसकर्मी ने फंदे से लटककर किया सुसाइड, जानिए आत्महत्या से जुड़ा पूरा मामला

Jaipur Suicide: जयपुर में एक पुलिसकर्मी के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी ने फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि, वह काफी लम्बे समय से डिप्रेशन में चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jaipur Crime News
राजस्थान पुलिस में तैनात कांस्टेबल ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पुलिस मुख्यालय में लीगल सेल में कांस्टेबल के पद पर तैनात था पुलिसकर्मी
  • परिजनों ने बताया पुलिसकर्मी डिप्रेशन में चल रहा था
  • मृतक के पास से नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट

Jaipur Suicide: जयपुर के भंकरोटा थाना इलाके की जैन विहार कॉलोनी में राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात पुलिसकर्मी ने आत्महत्या कर ली। भांकरोटा थाने की पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पता चला पुलिसकर्मी लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा था।

भांकरोटा थाना पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। परिजनों से बातचीत के आधार पर सुसाइड का कारण डिप्रेशन माना जा रहा है।

भतीजे के साथ किराए के मकान में रहता था पुलिसकर्मी

एसआई इंस्पेक्टर सरोज कुंतल ने बताया कि, दूदू के धांधोली निवासी कांस्टेबल किशन लाल चौधरी ने सुसाइड किया है। वह पुलिस मुख्यालय की लीगल सेल में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। भांकरोटा की जैन विहार कॉलोनी में किशन लाल अपने भतीजे के साथ किराए के मकान में रहता था। रविवार रात को चाचा-भतीजे सो गए। सोमवार सुबह उठने पर किशन लाल ने भतीजे को खाना बनाने को बोला। भतीजा खाना बनाने लगा और किशन लाल स्टोर रूम में चला गया।

कुंदे से फंदा लगाकर किशन ने की खुदकुशी

स्टोर रूम में कुंदे से फंदा लगाकर किशन लाल ने सुसाइड कर लिया। काफी समय तक चाचा किशन लाल के नजर नहीं आने पर भतीजा स्टोर रूम में देखने गया। वहां किशन लाल फंदे से लटका मिला। सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि, किशन लाल लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा था। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। परिजनों का घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर