Taapsee Pannu- Anurag Kashyap पर 2013 में भी पड़े थे छापे तब तो मुद्दा नहीं बना, वित्त मंत्री का सवाल

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों के चश्मे का पावर बदल गया है।

Taapsee Pannu Income Tax Raid:जिन लोगों को आपत्ति, वो 2013 भूल गए क्या, निर्मला सीतारमण ने साधा निशाना
निर्मला सीतारमण, वित्त मंत्री 

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने तीसरे दिन की छापेमारी
  • इनकम टैक्स ने दावा किया था कि तापसी पन्नू ने पांच करोड़ कैश में लिए थे
  • 350 करोड़ के पूरे मामले में तहकीकात जारी

नई दिल्ली। अभिनेत्री तापसी पन्नू, निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप और विकास बहल के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी पर सियासी बयानों का आना भी जारी है। विपक्ष का कहना है कि इन लोगों ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई और उसका खामियाज छापेमारी के रूप में उठाना पड़ रहा है। दरअसल सरकार उन हर लोगों की आवाज को दबाने की कोशिश में है जिससे वो इत्तेफाक नहीं रखते हैं। लेकिन वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 2013 के एक प्रसंग का जिक्र कर विपक्ष यानी कांग्रेस पार्टी को घेरा।

2013 का जिक्र कर विपक्ष की घेरेबंदी
निर्मला सीतारमण ने कहा कि जब यह (छापे) एक सरकार के दौरान होता है, तो यह ठीक है जब इस सरकार के दौरान होता है, तो यह ठीक नहीं है। वही लोग 2013 में भी छापे मारे गए थे, तब वो मुद्दा नहीं था, लेकिन अब यह एक मुद्दा है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में किसी के साथ राजनीतिक प्रतिशोध के साथ कार्रवाई नहीं की जा रही है।जिन लोगों के खिलाफ सबूत मिल रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 


आय और व्यय के बारे में आरोपी नहीं दे सके जवाब
बता दें कि अभिनेत्री तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। दूसरे दिन की छापेमारी के बाद जो बयान आया उसके मुताबिक 350 करोड़ की ऐसी संपत्ति के बारे में पता चला जिसके बारे में सही से जानकारी नहीं मिल सकी। आयकर विभाग का कहना है कि तापसी पन्नू ने पांच करोड़ कैश में लिए थे जिससे संबंधित रसीद की बरामदगी हुई है। इनकम टैक्स ने सभी लोगों को लॉकर्स को अपने कब्जे में  ले लिया है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर