Maharashtra: Palghar की स्टील फैक्ट्री में हिंसा, Police और उपद्रवियों के बीच हुआ हिंसक झड़प-VIDEO

Maharashtra के पालघर में स्टील फैक्ट्री में जबरदस्त हिंसा (Steel Factory violence) की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि हिंसा में करीब 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

Palghar's Steel Factory Violence video
महाराष्ट्र में पालघर की एक स्टील फैक्टरी में हिंसा की घटना सामने आई 

नई दिल्ली:  महाराष्ट्र में पालघर की एक स्टील फैक्टरी में हिंसा की घटना सामने आई, यहां पहले मजदूरों के दो गुटों में पथराव हुआ और जब पुलिस पहुंची तो पुलिस पर भी हमला किया गया,  बताते हैं कि पालघर में स्टील फैक्ट्री में अचानक भीड़ ने हमला बोल दिया, इस भीड़ में शामिल अधिकतर लोग श्रमिक संघ से जुड़े हुए हैं और लेबर हैं।

बताते हैं कि उनका स्टील फैक्ट्री प्रबंधन से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, अचानक श्रमिक संघ से जुड़े लोग स्टील फैक्ट्री पर हंगामा करते  हुए हिंसक हो गए और वहां पर हमलावर हो गए। 

वहां पर भारी पुलिस बल की व्यवस्था पहले से थी

हमले की आशंका के मद्देनजर वहां पर भारी पुलिस बल की व्यवस्था पहले से थी, इस मामले में 19 पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है इसके अलावा हिंसक भीड़ ने कई गाड़ियों को आग के हवाले भी कर दिया है। 

पुलिस ने कुछ उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया

पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए करीब कुछ उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है, पुलिस उनके ऊपर हत्‍या की साजिश, तोड़फोड़ करने, जानमाल को हानि पहुंचाने जैसी धाराओं में केस दर्ज किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर