Corona:अपनी ही सरकार के मंत्री के बंगले पर नाराज भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष का धरना,कहा नहीं मिल रहा इंजेक्शन

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 26, 2021 | 15:59 IST

Madhya Pradesh Corona News: ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले पर संडे रात खासा बवाल रहा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा चादर तकिया लेकर बंगले के सामने बीच सड़क पर लेट गए। 

GWALIOR MP NEWS
इंजेक्शन और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए मैसेज का जवाब न देने से नाराज हो देवेश शर्मा ने धरना-प्रदर्शन का रास्ता अपनाया 

मध्य प्रदेश में कोरोना के हालात खराब हैं और राज्य में बेड से लेकर ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर खासी मारामारी है, इसे लेकर आम लोग तो बेहाल हैं ही राज्य की भाजपा सरकार के पदाधिकारी भी कम परेशान नहीं हैं ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में उस वक्त सामने आया जब भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा ने कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के बंगले के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

देवेश शर्मा का आरोप है कि शहर में कोरोना को लेकर हालात भयावह है। रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) न मिलने से भाजपा कार्यकर्ताओं परेशान हैं और मंत्री ऑक्सीजन प्लांटों पर जाकर नौटंकी कर रहे हैं।

देवेश शर्मा इसका विरोध जताने के लिए  कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के रेसकोर्स रोड स्थित आवास के बाहर पहुंच गए और वहां तकिया चादर लेकर बंगले के बाहर ही देर रात धरना दे डाला।

इसे लेकर  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है, पूर्व सीएम कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा- अब बीजेपी पर भारी शिवराज, महामारी में सरकार हुई पूरी तरह फेल...

मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर को पांच लोगों को इंजेक्शन और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए मैसेज का जवाब न देने से नाराज हो देवेश शर्मा ने धरना-प्रदर्शन का रास्ता अपनाया।

मंत्री को नौटंकी न करने की नसीहत भी दे डाली

जब मंत्री तोमर पूर्व जिला अध्यक्ष को समझाने गए तो शर्मा ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई साथ ही मंत्री को नौटंकी न करने की नसीहत भी दे डाली। गौर हो कि प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, ऑक्सीजन की किल्लत और हॉस्पिटल की लाचार व्यवस्था ने शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है और अपनी ही पार्टी के लोग अब सवाल पूछ रहे हैं।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर