Who is Mehreen Qazi : जानिए कौन है डॉ महरीन काजी, जिनसे दूसरी शादी करने जा रहे हैं IAS अतहर आमिर [Photos]

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 03, 2022 | 12:40 IST

Mehreen Qazi and Athar Amir: इससे पहले अतहर की शादी आईएएस टॉपर टीना डाबी से हुई थी जो एक बेहद चर्चित शादी रही थी। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था। अब अतहर डॉ. महरीन से शादी करने जा रहे हैं।

Know who is Dr Mehreen Qazi, whom IAS Athar Amir is going to marry for the second time
अतहर आमिर और डॉ. महरीन काज़ी 
मुख्य बातें
  • आईएएस अतहर ने टीना डाबी से की थी पहली शादी
  • अब श्रीनगर की रहने वाली महरीन से की अतहर ने सगाई
  • हाल ही में टीना डाबी ने की थी आईएस प्रदीप गांवडे से शादी

Athar Amir and Mehreen Qazi: IAS अतहर आमिर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की जानकारी दी। आईएएस अतहर आमिर ने श्रीनगर की रहने वाली डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi)  से सगाई की है। सगाई के बाद आईएएस अतहर आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर महरीन काजी के साथ एक तस्वीर साझा की।

दरअसल आमिर से तलाक लेने वाली आईएएस टीना डाबी ने हाल ही में राजस्थान पुरातत्व विभाग के निदेशक प्रदीप गावंडे से शादी की थी और इन सबके बीच अब आईएएस अतहर आमिर ने भी अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है।

आईएएस अतहर आमिर श्रीनगर स्मार्ट सिटी के सीईओ हैं। अतहर के अलावा उनकी मंगेतर महरीन भी सगाई की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

आमिर ने पोस्ट करने कैप्शन में लिखा '#engagement डॉ. महरीन काजी' आपको बता दें कि उनकी मंगेतर महरीन काजी इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर में कार्यरत हैं। मेडिकल फील्ड के अलावा वह फैशन इंडस्ट्री में भी सक्रिय है।

(सभी फोटो साभार- डॉ. महरीन काजी, इंस्टाग्राम)

इंस्टाग्राम पर महरीन के ढ़ाई लाख के करीब फॉलोअर्स हैं। साथ ही डॉक्टर महरीन खुद को 'ड्रीमर' यानि 'सपने देखने वाला' और 'अचीवर' यानि लक्ष्य हासिल करने वाली बताती हैं। इसके अलावा महरीन मेडिसिन में एमडी हैं और कथित तौर पर वह अतहर को काफी समय से डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि डॉ मेहरीन ने ब्रिटेन और जर्मनी में पढ़ाई की है, जिसमें पंजाब के फरीदकोट और दिल्ली में अंबेडकर यूनिवर्सिटी शामिल हैं।

IAS Athar Amir Marriage: टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर करने जा रहे हैं 'दूसरी शादी', जानें कौन हैं उनकी दुल्हन

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर