गोरखपुर: सीएम योगी ने MLA राधा मोहनदास अग्रवाल को कसकर फटकारा, मर्यादा में रहने की दी नसीहत

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 30, 2020 | 18:30 IST

CM Yogi slammed MLA Radha Mohandas Agarwal:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में नगर विधायक डॉ. राधा मोहनदास अग्रवाल को कसकर फटकार लगाई।

Gorakhpur News CM Yogi slammed MLA Radha Mohandas Agarwal over his viral audio tape
इस मामले को लेकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी नाराजगी जताई है  

मुख्य बातें

  • नगर विधायक डॉ.राधामोहन अग्रवाल का एक ऑडियो वायरल हुआ था
  • जिसमें वो जातिगत बयान देते सुनाई दे रहे थे, जिसकी काफी चर्चा हुई
  • इस मामले को लेकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी नाराजगी जताई है

उत्तर प्रदेश की राजनीति का अहम सेंटर गोरखपुर (Gorakhpur) सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ का क्षेत्र जो अपने आप में इसकी खासियत बताने के लिए काफी है, अभी हाल ही में गोरखपुर के नगर विधायक डॉ.राधामोहन अग्रवाल (MLA Radha Mohandas Agarwal) का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वो जातिगत बयान देते सुनाई दे रहे थे, जिसकी काफी चर्चा हुई और विपक्ष ने इसको लेकर खासी टिप्पणी की। 

वहीं इस मामले को लेकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी नाराजगी जताई है और गोरखपुर में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में नगर विधायक डॉ. राधा मोहनदास अग्रवाल को कसकर फटकार लगाई, उन्होंने कहा जाति के साथ जोड़कर किसी व्यवस्था को देखना गलत है। सर्किट हाउस में रविवार दोपहर  जनप्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने बेहद सख्त लहजे में सबको मर्यादा में रहने की नसीहत दी और कहा कि मेरे लिए गोरखपुर की छवि और विकास किसी व्यक्ति से ज्यादा महत्वपूर्ण है। पार्टी का अनुशासन तोड़ने वाले पर सख्त कार्यवाही होगी।

बैठक में मौजूद अन्य विधायकों जनप्रतिनिधियों ने भी नगर विधायक के बयान और व्यवहार को लेकर आपत्ति जताई। पूरी बैठक के दौरान डॉ. राधा मोहनदास अग्रवाल सफाई की मुद्रा में नजर आए।  बैठक से बाहर निकलने के बाद डॉ. अग्रवाल ने पत्रकारों से कहा  कि यह विवाद नहीं संवाद है। इसके बाद राधा मोहन पत्रकारों से बचकर चुपचाइस मामले को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी नाराजगी जताई है प निकल गए

MLA राधा मोहन अग्रवाल का जातिगत बयान वाला ऑडियो वायरल हुआ था

गौरतलब है कि नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का जातिगत बयान का ऑडियो वायरल हुआ था  इसके बाद  स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कड़ी आपत्ति जताई थी और पार्टी ने भी इन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल पर आरोप है कि उन्होंने सरकार और संगठन की छवि धूमिल करने वाले पोस्ट सोशल मीडिया पर किया बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर पार्टी के महामंत्री ने उनसे एक हफ्ते में स्पष्टीकरण जवाब मांगा है। इससे पहले भी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों बटोरते रहे हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर