ममता बनर्जी से मिले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी, बताया- करिश्माई नेता और साहसी व्यक्ति

बीजेपी के पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। उन्होंने ममता को करिश्माई नेता और साहसी व्यक्ति बताया। 

BJP leader Subramanian Swamy met Mamata Banerjee, described as a charismatic leader and courageous person
ममता बनर्जी के साथ सुब्रमण्यम स्वामी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बीजेपी नेता और पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ममता की जमकर तारीफ की।
  • उन्होंने कोलकाता में ममता से आधे घंटे मुलाकात की।
  • ममता से मुलाकात के बाद राजनीतिक अटकलों का दौर शुरू।

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को यहां प्रदेश सचिवालय में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से करीब आधे घंटे तक मुलाकात की। प्रशासन के एक सूत्र ने यह जानकारी दी। सूत्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर आलोचक कहे जाने वाले स्वामी की यात्रा को शिष्टाचार भेंट बताया है। 

स्वामी ने बाद में ट्वीट किया कि आज मैं कोलकाता में था और करिश्माई नेता ममता बनर्जी से मिला। वह एक साहसी व्यक्ति हैं। मैंने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के खिलाफ उनकी लड़ाई की प्रशंसा की, जिसमें उन्होंने कम्युनिस्टों का सफाया कर दिया था। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो बनर्जी के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। 

उनकी मुलाकात के बाद उनकी राजनीतिक चाल को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। स्वामी ने पिछले साल नवंबर में भी नई दिल्ली में बनर्जी से मुलाकात की थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर