नफरत फैलाने के लिए कंगना रनौत का ट्विटर सस्पेंड करने की अपील, एक्ट्रेस बोली- चुटकी में आ जाएंगे हजारों कैमरे

कंगना रनौत पर नफरत सामंजस्य फैलाने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की अपील की गई है। इसपर कंगना ने रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील।
  • कंगना रनौत पर लगे देश में नफरत और असामंजस्य फैलाने के आरोप।
  • कंगना रनौत ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन, कही ये बात।

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने विवादित ट्वीट के चलते कई सेलेब्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में सिंगर- एक्टर दिलजीत दोसांझ संग ट्विटर पर उनकी तीखी बहस हुई, जिसके बाद फैंस और कई सेलेब्स दिलजीत के समर्थन में उतर आए हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना का ट्वटिर अकाउंट सस्पेंड करने की अपील की गई है।

कंगना ने किया ये ट्वीट

कंगना पर नफरत और असामंजस्य फैलाने जैसे आरोप लगाते हुए उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की अपील बॉम्बे हाईकोर्ट में की गई है। इसपर कंगना ने रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'हा हा हा मैं लगातार अखंड भारत के बारे में बात कर रही हूं, रोज टुकड़े- टुकड़े गैंग से लड़ रही हूं और मैं देश को विभाजित करने की आरोपी हूं। वाह!!! क्या बात है, खैर मेरे लिए ट्विटर एकमात्र प्लेटफॉर्म नही है, एक चुटकी में मेरे एक बयान के लिए हजारों कैमरा आ जाएंगे।'

दिलजीत के समर्थन में आए ये सेलेब्स

मालूम हो कि हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक फेक ट्वीट को रीट्वीट किया था, जिसमें किसान अंदोलन में शामिल हुईं महिंदर कौर को शाहीन बाग की 'दादी' बिलकिस बानो समझकर ट्वीट किया था। कंगना ने कहा था कि वो 100 रुपये दिहाड़ी पर उपलब्ध हैं, इसके बाद वो कई सेलेब्स के निशाने पर आ गईं। एक्टर- सिंगर दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर कंगना को खरी- खोटी सुनाते हुए माहौल खराब करने का आरोप लगाया। इसके बाद तमाम सेलेब्स दिलजीत के समर्थन में आ गए जिनमें एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर,अंगद बेदी, श्रुति सेठ, एमी विर्क, हिमांशी खुराना, हार्डी संधु, सरगुन मेहता और कुब्रा सैत समेत तमाम सेलेब्स का नाम शामिल है। 

क्या है मामला

दरअसल कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल हुईं महिंदर कौर को शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन का हिस्सा रहीं 'दादी' बिलकिस बानो समझकर दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, 'हा हा हा, यह वही दादी हैं जो सबसे ताकतवर भारतीय होने के चलते टाइम मैगजीन में नजर आ चुकी हैं। और यह 100 रुपये में उपलब्ध हैं। पाकिस्तानी पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर किया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनेशनली आवाज उठा सके।' हालांकि बाद में कंगना ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर