KGF: Chapter 2 बनी साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म, बनाया नया रिकॉर्ड

एक्टर यश की फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 ने नया रिकॉर्ड बना लिया है और यह साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बन गई है। इसके साथ ही फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

KGF: Chapter 2 To Release in South Korea
KGF: Chapter 2 To Release in South Korea 
मुख्य बातें
  • एक्टर यश की फिल्म केजीएफ- 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड।
  • साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बनी केजीएफ- 2
  • मालूम हो कि यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी।

KGF: Chapter 2 Creates New Record: साउथ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 पिछले महीने रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से ही नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। फिल्म ने अब तक हिंदी वर्जन के जरिए 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके अलावा दुनियाभर में इसकी कमाई हजार करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है। अब फिल्म ने एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 

Also Read: केजीएफ चैप्टर 2 ने रचा इतिहास, हिंदी वर्जन में 400 करोड़ की कमाई पार

फिल्म ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

अब फिल्म ने नया रिकॉर्ड अपने नाम किया और यह साउथ कोरिया की राजधानी सियोल में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बन गई है। इसके अलावा फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया और पोस्ट- पेंडेमिक ये साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म भी बन गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रीनिंग में भारत, नेपाल और बांग्लादेश के कई दर्शक पहुंचे और रॉकी भाई की फिल्म को एन्जॉय किया। 

दो भाषा में रिलीज हुई फिल्म

फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 को दर्शकों का प्यार ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म हिंदी और कन्नड़ भाषा में साउथ कोरिया में रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने केरल बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड बनाया क्योंकि इसने मोहनलाल स्टारर फिल्म 'उड़ियां' के पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ा।

इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

यश की ये फिल्म रिलीज के चार हफ्ते बाद भी ताबड़तोड़ कमाई कर रह रही है। ये फिल्म 1129.38 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इसके साथ ही राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR व आमिर खान की 'दंगल' को भी फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है। मालूम हो कि RRR ने दुनियाभर में 1100 करोड़ का बिजनेस किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर