'चीफ सिलेक्‍टर की चीप सिलेक्‍शन', मोहम्‍मद आमिर ने टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए पाकिस्‍तान टीम की घोषणा पर जताई नाराजगी

Mohammad Amir slams PCB Chief Selector: पीसीबी ने गुरुवार को टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की। पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर ने ट्वीट करके प्रमुख चयनकर्ता पर निशाना साधा है।

Mohammad Amir
मोहम्‍मद आमिर 
मुख्य बातें
  • मोहम्‍मद आमिर ने प्रमुख चयनकर्ता पर निकाली भड़ास
  • मोहम्‍मद आमिर ने ट्वीट करके वसीम पर निकाली भड़ास
  • पीसीबी ने टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए पाकिस्‍तान टीम की घोषणा की

कराची: पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को इस साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा कर दी है। पाकिस्‍तान ने अपनी टीम में पांच तेज गेंदबाजों को जगह दी है। स्‍क्‍वाड में नसीम शाह, हैरिस रउफ, मोहम्‍मद वसीम जूनियर, मोहम्‍मद हसनैन और शाहीन शाह अफरीदी। 22 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी इस समय लंदन में रिहैब से गुजरेंगे, लेकिन 23 अक्‍टूबर को भारत के खिलाफ पहले मुकाबले से पूर्व उनके फिट होने की उम्‍मीद है।

भले ही पीसीबी ने टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए संतुलित टीम चुनी हो, लेकिन पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर टीम सेलेक्‍शन से खुश नहीं हैं। उन्‍होंने टी20 वर्ल्‍ड के लिए टीम की घोषणा के बाद प्रमुख चयनकर्ता मोहम्‍मद वसीम को खरी-खरी सुनाई। मोहम्‍मद आमिर ने ट्वीट किया, 'प्रमुख चयनकर्ता की चीप सिलेक्‍शन।' 32 साल के शान मसूद का स्‍क्‍वाड में शामिल होना सबसे बड़ा चर्चा का केंद्र बना, जिन्‍होंने पाकिस्‍तान के लिए अब तक एक भी टी20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है।

15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा करने के बाद पीसीबी के प्रमुख चयनकर्ता वसीम ने कहा, 'हमारे पास ऐसी टीम है, जो आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप में मजबूती से प्रदर्शन कर सकती हैं। इस खिलाड़‍ियों ने नवंबर 2021 से बेहतर प्रदर्शन किया और पिछले 13 टी20 इंटरनेशनल में से 9 मुकाबले जीते हैं।' याद दिला दें कि पाकिस्‍तान ने 2009 टी20 वर्ल्‍ड कप का खिताब जीता था। इस साल वो दूसरी बार खिताब जीतने की कोशिश करेगा।

पिछले साल यूएई की मेजबानी में टी20 वर्ल्‍ड कप खेला गया था, जहां बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। तब उसे ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों शिकस्‍त मिली थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर