India vs Pakistan: भारत-पाक मैच पर बने ये मीम्स देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, पल में ‘वक्त और जजबात’ दोनों बदलेंगे

क्रिकेट
माधव शर्मा
Updated Aug 27, 2022 | 06:30 IST

India vs Pakistan Match 2022: एशिया कप टूर्नामेंट 2022 का बिगुल बज गया है। अब एशिया के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में इंडिया और पाकिस्तान 28 अगस्त 2022 को आमने सामने होंगे। मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर लोगों ने मीम्स की बाढ़ ला दी है।

India vs Pakistan Match 2022: Check out these memes before India vs Pakistan asia cup match 2022
इंडिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर बने मीम्स 
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022, 27 अगस्त 2022 से आयोजित होगा
  • इंडिया-पाकिस्तान कुल 14 बार आमने-सामने आए हैं
  • अभी तक दोनों टीमों के बीच एक भी फाइनल नहीं खेला गया

India vs Pakistan Asia Cup 2022: इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस का जोश सातवें आसमान पर है। दोनों टीमें रविवार, 28 अगस्त 2022 को मैदान पर आमने-सामने होंगी। मुकाबले से पहले सोशल मीडिया से लेकर गली, मोहल्लों तक हर तरफ इस मैच को लेकर हाइप बनी हुई है। इस बीच सोशल मीडिया पर भी मीम्स की बाढ़ आ गई है। हर तरह लोग इंडिया-पाकिस्तान मैच से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं। इन मीम्स को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।

इस स्टोरी में हम उन चुनिंदा मीम्स कलेक्शन के बारे में बात करेंगे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। आइए इन मीम्स पर एक नजर डालते हैं- 

इंडिया से बार-बार हारता आया है पाकिस्तान

एशिया कप में दोनों टीमों के पिछले रिकॉर्ड की बात करें तो, इंडिया और पाकिस्तान  के बीच अब तक कुल 14 मुकाबले खेले गए हैं। जिनमें से आठ मैचों में भारत ने जीत हासिल की है तो वहीं  पांच मैचों में पाकिस्तान ने जीत दर्ज की है। वहीं एक मैच रद्द हो गया था। आखिरी बार दोनों टीम साल 2018 में आमने सामने आई थी, जिसमें इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ नौ विकटों से एक बड़ी जीत दर्ज की थी। 

एशिया कप 2022 का बज गया बिगुल

फैंस को बता दें कि एशिया कप 2022 के लिए तैयारियां लगभग समाप्त हो गई है। यह टूर्नामेंट 27 अगस्त 2022 से UAE में आयोजित किया जाने वाला है। भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान इस टूर्नामेंट में आमने-सामने होंगे। इस टूर्नामेंट में जिस मैच पर सबकी नजरे टिकी हुई हैं, वह है भारत और पाकिस्तान का मुकाबला। क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी अब एक बार फिर एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर