Ratlam News: कोरोना संक्रमित शख्स की शादी रोकने आया था प्रशासन लेकिन करा दी शादी, वायरल हुआ [VIDEO]

रतलाम में एक शादी चर्चा के केंद्र में है। दरअसल दुल्हे के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसने पीपीई किट में सात फेरे लिए और इसका वीडियो वायरल हो चुका है।

Ratlam News: कोरोना संक्रमित शख्स की शादी रोकने आया था प्रशासन लेकिन करा दी शादी, वायरल हुआ वीडियो
रतलाम में प्रशासन ने कोरोना संक्रमित शख्स की कराई शादी 

रतलाम। यह बात सच है कि कोरोना की इस दूसरी लहर से हर किसी तबाह कर दिया है, हर तरफ निराशा का माहौल है, लेकिन उन सबके बीच कुछ इस तरह की खबरें आती रहती हैं जो आशा और उत्साह का संचार करती हैं। मध्य प्रदेश के रतलाम में एक दुल्हा जब कोरोना संक्रमित हुआ तो लगा कि उसकी शादी रुक जाएगी। लेकिन बड़े बुजुर्गों की सलाह और अधिकारियों की सहमति के बाद दुल्हा और दुल्हन परिणय सूत्र में बंध गए जिसकी चर्चा चहुंओर है।

आए थे शादी रोकने लेकिन करा दी शादी
रतलाम के तहसीलदार नवीन गर्ग ने कहा कि 19 अप्रैल को कराए गए टेस्ट में दूल्हा कोरोना संक्रमित पाया गया था। हम यहां शादी को रोकने के लिए आए थे लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों के अनुरोध और मार्गदर्शन पर शादी को रद्द कर दिया गया। जोड़े को पीपीई किट पहनने के लिए बनाया गया था ताकि संक्रमण न फैले।


चर्चा के केंद्र में आई शादी
शादी के बाद दूल्हे और दुल्हन का कहना था कि उन्हें उम्मीद नहीं थी। लेकिन बड़े बुजुर्गों की सलाह के बाद और स्थानीय प्रशासन की स्वीकृति से शादी संपन्न हो सकी और उन्हें बहुत खुशी है। इलाके में इस शादी की खासी चर्चा है। लोगों का कहना है कि निराशा के इस माहौल में इस तरह की खबरों से आशा का संचार होने के साथ हिम्मत भी बढ़ती है ज्यादा परेशान नहीं होना चाहिए। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर