IPS अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा का एक और वीडियो आया सामने, दूसरी महिला के साथ पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा

Purushottam Sharma viral videos: वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो किसी महिला के घर पर हैं और यहां उनकी पत्नी पहुंच जाती हैं।

Purushottam Sharma Video
पुरुषोत्तम शर्मा के 2 वीडियो सामने आए 

मुख्य बातें

  • ADG पुरुषोत्तम शर्मा के 2 वीडियो वायरल हुए
  • एक वीडियो में वो किसी महिला के साथ उसके घर पर हैं और पत्नी पहुंच जाती है
  • दूसरे वीडियो में वो पत्नी के साथ मारपीट करते दिखाई देते हैं

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपने 2 वीडियो सामने आने से विवादों में घिर गए हैं। उन पर कार्रवाई भी हो गई है और उन्हें अतिरिक्त महानिदेशक (ADG) के पद से हटा दिया गया है, साथ ही उनका तबादला भी किया गया है। उनका पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसके अलावा उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी महिला के घर पर हैं, और यहां उनकी पत्नी पहुंच जाती है। 

यहां पहुंचकर उनकी पत्नी कहती है, ये है असली रूप। इस पर शर्मा कहते हैं कि हां है, बिल्कुल है। क्या कर रहा हूं, रेप किया है। किसी के यहां बैठा हूं। आपको जो करना है करो। इसके अलावा वो दूसरी महिला से कहते हैं कि जब भी मैं बाहर जाता हूं मेरी वाइफ मुझे चेज करती है। मैं आपसे मिलने आया हूं तो मैंने क्या कर दिया, रेप कर दिया। रेप किया है तो आप शिकायत करो। 

इसके बाद वो कहते हैं कि ये मेरी लाइफ है और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा। इतना कहकर वो घर से निकल जाते हैं। शर्मा के जाने के बाद उनकी महिला वीडियो बनाना जारी रखती है और उस महिला के साथ सवाल-जवाब करती हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस अधिकारी पत्नी को जमीन पर गिरा देता है और उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस दौरान घर में मौजूद कर्मचारी बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं। 

बाद में मीडिया में आकर पुरुषोत्तम शर्मा कहते हैं, '2008 में भी मेरी पत्नी ने मेरे खिलाफ शिकायत की थी लेकिन प्रश्न ये उठता है कि 2008 से आज 12 साल हो गए वो मेरे घर में ही रह रही, मेरे ही पैसे से विदेश जा रही,यदि मेरा स्वभाव मार-पीट का होता तो बहुत पहले ही शिकायत आ जाती। मेरे पूरे घर में उन्होंने (पत्नी) कैमरे लगा रखे हैं, जहां तक मार-पीट का संबंध है तो एक सेल्फ डिफेंस भी होता है लेकिन मैं उनको और उनके बेटे को पूरी स्वतंत्रता देता हूं यदि वे समझते हैं कि मैं खराब हूं तो मेरे ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए।'
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर