Shivraj Singh के हेलीकॉप्टर को यूपी के झांसी में नहीं मिली लैंडिंग की इजाजत, काफी देर हवा में घूमता रहा चॉपर!

MP CM Shivraj Singh helicopter in UP: शिवराज सिंह के हेलीकॉप्टर को यूपी के झांसी में लैंडिंग ना करने देने का मामला सामने आया है जिसपर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जताई है।

MP CM Shivraj Singh helicopter
शिवराज सिंह के हेलीकॉप्टर को यूपी के झांसी में लैंडिंग ना करने देने का मामला सामने आया है  

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के हेलीकॉप्टर (MP CM Shivraj Singh helicopter ) को लैंडिंग की इजाजत नहीं देने का मामला सामने आया है, वाकया उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) का बताया जा रहा है, मामला आठ अक्टूबर का है जब वो चुनाव प्रचार के लिए आए थे, लेकिन इसके चलते उनका हैलीकॉप्टर 15 मिनट तक हवा में घूमता रहा क्योंकि ATC ने उसे लैंड करने की परमीशन नहीं दी थी।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा के उप चुनाव में बीजेपी के प्रचार के लिए जा रहे थे उसी दौरान उनके हेलिकॉप्टर को क्लीयरेंस न मिलने की वजह से बबीना में आसमान में ही मंडराना पड़ा था,  इसके बाद शिवराज खजुराहो में उतरे, हालांकि जांच के बाद लैंडिंग की अनुमति दी गई थी लेकिन इससे नाराज शिवराज सिंह ने घटना की जांच के निर्देश दिए हैं।

नाराज मुख्यमंत्री ने इसकी जांच के निर्देश दिए हैं

शिवराज रैगांव और पृथ्वीपुर में बीजेपी उम्मीदवारों के नामांकन के लिए जा रहे थे निवाड़ी जिले के अधिकारियों ने सेना से संपर्क किया। इसके बाद लैंडिंग की अनुमति मिली अब इस मामले का सात दिन बाद खुलासा हुआ है क्योंकि घटना से नाराज मुख्यमंत्री ने इसकी जांच के निर्देश दिए हैं जिसके बाद से हड़कंप मचा है।

'एयर ट्रैफिक कंट्रोल केंद्र सरकार के अंतर्गत आता है'

वहीं इस वाकये पर यूपी के उड्डयन मंत्री नंदगोपाल नंदी ने अनभिज्ञता जताई है उन्होंने कहा कि एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) केंद्र सरकार के अंतर्गत आता है और राज्य सरकार का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर