Ramesh Jarkiholi: सेक्स स्कैंडल में फंसे मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा, बोले- साजिश

बी एस येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रमेश जारकीहोली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उन पर सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया है।

Ramesh Jarkiholi: कर्नाटक की सियासत में गरमी, येदियुरप्पा के मंत्री पर सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप
येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रहे रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा 

मुख्य बातें

  • कर्नाटक सरकार में जल संसाधन मंत्री रहे हैं रमेश जारकीहोली
  • सामाजिक कार्यकर्ता ने सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया है
  • रमेश जारकीहोली का पहले जेडीएस से संबंध रहा है

बेंगलुरु: सेक्स स्कैंडल में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे रमेश जारकीहोली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सरकार को किसी तरह की अप्रिय स्थिति का सामना ना करना पड़े इसके लिए वो मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो निर्दोष हैं। उनके खिलाफ जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सच से परे है और निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। 

सेक्स स्कैंडल के लपेटे में मंत्री 
शिकायत दर्ज करने के बाद कल्लहल्ली ने संवाददाताओं को बताया कि इस सीडी में मंत्री के दृश्य हैं जो कथित रूप से एक पीड़ित से यौन संबंध बनाने की मांग कर रहे हैं। शिकायतकर्ता का कहना है कि शिकायत मेरे द्वारा दायर की गई है न कि पीड़िता द्वारा, क्योंकि वह अपने जीवन के लिए डर रही है," जारकीहोली राज्य के सबसे शक्तिशाली राजनीतिक परिवारों में से एक है और बेलगावी जिले का एक चीनी बैरन है।


बता दें कि कथित तौर पर कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के यौन संबंधों की मांग करने वाली एक सीडी मंगलवार को समाचार चैनलों को जारी की गई।इस संबंध में एक सामाजिक कार्यकर्ता, दिनेश कल्लहल्ली ने बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई और पीड़ित के लिए सुरक्षा की मांग की।

रमेश जारकीहोली पहले जेडीएस में थे
वह कांग्रेस और जेडीएस के 17 दलबदलुओं में से एक हैं जिनके दलबदल के परिणामस्वरूप 2019 में राज्य में कांग्रेस-जेडीएस सरकार का पतन हो गया। कर्नाटक की सियासत में इस खबर के बाद उफान सा आ गया है। विरोधी दलों का कहना है कि एक तरफ बीजेपी अपने आपको महिलाओं का कस्टोडियन मानती है तो दूसरी तरफ उनके मंत्री इस तरह के घिनौने कामों में व्यस्त हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर