Hera Pheri 3 में 'रिप्लेसमेंट एक्टर' कहे जाने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- फैंस का प्यार हमेशा ही...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें रिप्लेसमेंट एक्टर बताते हुए पर ट्रोल कर रहे हैं। अब एक्टर ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने ट्रोलर्स के ट्वीट्स पर अपना जवाब दिया है।

Updated Nov 27, 2022 | 03:28 PM IST

undefined

kartik aaryan (credit pic: instagram)

बॉलीवुड में एक्टर्स का फिल्मों में रिप्लेस होना कोई नई बात नहीं है। कभी- कभी डेट, व्यवहार के कारण एक्टर्स को अक्सर प्रोजेक्ट पर साइन करने से पहले हां या नहीं बोलना पड़ता है। ये सब संजोग की बात है कि कुछ सेलेब्स उस फिल्मों से दूरी बना लेते हैं और दूसरे एक्टर की वहीं फिल्म हिट हो जाती है। कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) की फिल्म भूल भुलैया 2 इस साल की ब्लॉक बस्टर हिट साबित हुई थी। इसके अलावा भी एक्टर के साथ कई फिल्में पाइपलाइन में है। कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर चर्चा में है। एक्टर ने इस फिल्म से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक्टर को रिप्लेसमेंट एक्टर कहा जा रहा है। ट्रोलर्स एक्टर के फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं।
ट्रोलर्स को एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
एक्टर ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा कि इन मीम्स और ट्वीट्स को देखकर मुझे बहुत हंसी आ रही थी। उन्होंने कहा इन चीजों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि मुझे लोग कई सालों से इग्नोर कर रहे थे। अब मुझे कोई भी इग्नोर नहीं करना चाहता है। लुका छुपी स्टार ने कहा, मेरी जिदंगी में कई सारी चीजें चल रही है। मैं बस जो जैसा चल रहा उस हिसाब से कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि मेरे फैंस का प्यार मुझे पर हमेशा बना रहेगा। दरअसल कई यूजर्स इस बात से खुश नहीं है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में आइकोनिक कैरेक्टर राजू का रोल निभाएंगे। इसके बाद से यूजर्स ने एक्टर को रिप्लेसमेंट बताया है।
कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी फिल्म फ्रेडी के प्रमोशन में बिजी है। ये एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में एक्टर के साथ अलया एफ लीड रोल में है जो डिज्नी हॉटस्टार पर 2 दिसंबर को रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें ( Hindi News ) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड ( entertainment News ) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों ( Latest Hindi News ) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

IND vs NZ 2nd T20: 100 रन चेज करने में छूटे टीम इंडिया के पसीने, हार्दिक पांड्या के निशाने पर आई लखनऊ की पिच

Budget सत्र से पहले केंद्र ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक, विपक्ष से सहयोग मांगेगी सरकार

Aaj Ki Taza Khabar, 30 नवरी, 2023: बारिश के बाद दिल्ली में ठंड लौटी, जानें देश और दुनिया की ताजा खबरें

Mahatma Gandhi Quotes, Messages: सत्य मेरा ईश्वर है....इन कोट्स और मैसेजेस के जरिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर दें श्रद्धांजलि

IND vs NZ 2nd T20 Match Highlights: लखनऊ में न्यूजीलैंड को पटखनी देकर सीरीज में वापस लौटी टीम इंडिया

Bikaner Loot: ज्वेलर की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर आभूषण ले उड़े चोर, देखें वीडियो

सड़क हादसे का LIVE वीडियो आया सामने, क्रेन को ट्राला ने मारी टक्कर, ऐसे बची ड्राइवर की जान

पाकिस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था: बड़ा संकट! पेट्रोल 249 रुपये प्रति लीटर, करेंसी का बुरा हाल

अगली खबर