दूधवाले के घर जाकर लोगे तो 34 रुपए लेगा: जब एमएस धोनी ने ट्विटर पर दूध की कीमतों पर की थी चर्चा

MS Dhoni: 2013 में एमएस धोनी ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर दूध के बारे में चर्चा करके यूजर्स को खूब हंसाया था। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी अब सोशल मीडिया से दूर रहते हैं।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी निजी जिंदगी जीते हैं और चर्चा से दूर रहते हैं
  • पूर्व भारतीय कप्‍तान की सोशल मीडिया पर जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग है
  • धोनी अब सोशल मीडिया से दूर रहते हैं और वो आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलते हुए नजर आएंगे

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने जब से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया, इसके बाद से वो निजी जिंदगी जीते हैं। टीम इंडिया के लेजेंड कोरोना वायरस महामारी के कारण किसी सार्वजनिक स्‍थान पर नजर नहीं आए और वह सिर्फ आईपीएल के दौरान दिखे। धोनी इंटरव्‍यू भी नहीं करते और सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं। उनकी ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग है। मगर वो दोनों ही प्‍लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करते हैं।

धोनी ने ट्विटर पर आखिरी पोस्‍ट 8 जनवरी के किया था। 39 साल के एमएस धोनी रांची में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। जहां कई लोगों का मानना है कि धोनी हमेशा सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, तो सच्‍चाई यह बिलकुल भी नहीं है। एमएस धोनी एक समय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे और कई मौकों पर यूजर्स को जवाब भी देते थे। एक मौका तो यह भी आया कि धोनी ने रांची में बिक रहे दूध की कीमतों पर चर्चा की थी।

2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्‍टइंडीज में ट्राई-सीरीज जीतकर घर लौटने के बाद अगस्‍त में धोनी आराम पर थे जबकि विराट कोहली को जिंबाब्‍वे दौरे पर कप्‍तान बनाया गया था। एमएस धोनी ने ट्विटर पर दूध की कीमत के बारे में चर्चा की थी। उन्‍होंने ट्वीट किया, 'रांची में अगर दूधवाला आपके घर आकर दूध देता है तो 32 रुपए लेता है, लेकिन अगर आप उसके घर जाकर दूध लेंगे तो 34 रुपए लेता है।' उस समय ट्विटर का ज्‍यादा उपयोग नहीं होता था और यही वजह थी कि इस ट्वीट को ज्‍यादा आकर्षण नहीं मिला था।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में नजर आएंगे एमएस धोनी

एमएस धोनी आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद ब्रेक पर हैं। वह सितंबर में टूर्नामेंट के दूसरे चरण में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। बीसीसीआई ने पुष्टि कर दी है कि आईपीएल 2021 का शेष सीजन यूएई में आयोजित होगा और बोर्ड अधिकारी दुबई में व्‍यवस्‍थाएं करने पहुंच गए हैं। 

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स पहले चरण में सात मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी। पिछले साल अगस्‍त में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले एमएस धोनी आईपीएल 2021 के बाद अपने करियर पर बड़ा फैसला कर सकते हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर