सुरेश रैना की IPL 2020 में वापसी होगी? बीसीसीआई अधिकारी ने दी बड़ी अपडेट

Suresh Raina comeback: सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 में वापसी की संभावना को खत्‍म नहीं किया था, लेकिन यूएई में टीम साथियों से जुड़ने के लिए उन्‍हें बीसीसीआई से हरी झंडी लेनी पड़ सकती है।

suresh raina
सुरेश रैना 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया था
  • सुरेश रैना घोषणा करने के कुछ समय बाद ही भारत लौट आए थे
  • सुरेश रैना ने वापसी के संकेत दिए थे, लेकिन उन्‍हें शायद ही अनुमति मिले

नई दिल्‍ली: सुरेश रैना ने क्रिकेट जगत को हिलाकर रख दिया था, जब उन्‍होंने घोषणा की थी कि वह निजी कारणों से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुरेश रैना अपने होटल के कमरे से खुश नहीं थे, तो क्रिकेटर ने खुद सफाई दी कि वह इस कड़े समय में अपने परिवार के साथ रहना सही समझ रहे थे। रैना ने सीएसके कैंप तब छोड़ा जब दो खिलाड़‍ियों सहित उसके 13 सदस्‍य कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव निकले।

सीएसके के उप-कप्‍तान ने अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान वापसी के संकेत भी दिए। फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन ने भी रैना की वापसी के दरवाजे खोल दिए थे और कहा था कि इस बारे में टीम प्रबंधन और कप्‍तान ही फैसला करेंगे। हालांकि, सुरेश रैना के लिए वापसी का रास्‍ता आसान नहीं है क्‍योंकि उन्‍हें ऐसा करने के लिए बीसीसीआई से अनुमति लेना होगी। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड को रैना के बाहर होने का असली कारण अब तक पता नहीं चला है और उन्‍हें इस पर विवरण देना पड़ेगा। अगर बीसीसीआई रैना की वजह जानकर संतुष्‍ट नहीं होता है तो फिर उनकी वापसी के दरवाजे बंद हो जाएंगे।

खतरे में रैना की वापसी

एक अधिकारी ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से कहा, 'बीसीसीआई पहले तो पता करेगा कि आखिर उनके भारत लौटने की असली वजह क्‍या थी। यह परिवार की बात थी या फिर निजी कारण। क्‍या एमएस धोनी से दरार थी या फिर सीएसके प्रबंधन में आतंरिक लड़ाई। क्‍या वो डिप्रेशन के कारण वापस लौटे तो फिर मानसिक मामला है। अगर वह डिप्रेस्‍ड थे, तो फिर हम उनको जाने नहीं देंगे। अगर कुछ गलत होता है तो कौन जिम्‍मेदार होगा।'

आईपीएल से अपना नाम वापस लेने के बाद अब तक कभी किसी की वापसी नहीं हुई है। अब यह देखना होगा कि रैना को बोर्ड हरी झंडी देता है या नहीं। इस साल क्रिस वोक्‍स पहले ही लीग से अपना नाम वापस ले चुके हैं। उन्‍हें अपने फैसले पर मलाल हुआ, लेकिन वो पहले ही आधिकारिक घोषणा कर चुके थे। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने उनका विकल्‍प खोज लिया है। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर