बारिश के बीच शाकिब अल हसन ने मैदान पर लगाई ऐसी डाइव, सबको बचपन की याद आई 

Shakib Al Hasan slide in the rain video : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश के बीच शाकिब अल हसन ने अपनी एक डाइव से दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को बचपन के दिनों की याद दिला दी।

Shakib-al-hasan-slide-video
बारिश के बीच मैदान पर डाइव करके फिसलते शाकिब अल हसन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शाकिब अल हसन ने बारिश के बीच कवर्स पर भरे पानी में लगाई छलांग
  • पानी से भरे कवर्स में दूर तक फिसलते रहे शाकिब
  • उनके इस स्लाइंडिंग वीडियो को देखकर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी अपने बचपन की यादों में खो गए

ढाका: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी बारिश से प्रभावित रहा। बारिश के कारण दूसरे दिन केवल 6.2 ओवर का खेल हो सका। पहले बल्लेबाजी कर रही पाकिस्तानी टीम एपने पहले दिन के स्कोर में केवल 27 रन का इजाफा बगैर किसी नुकसान के कर सकी। इसी दौरान अजहर अली ने अपने टेस्ट करियर का 34वां अर्धशतक पूरा कर लिया। बाबर आजम 71* और अजहर अली 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

बारिश की वजह से शेर ए बांग्ला स्टेडियम में मैदान दिन भर कवर्स से ढंका रहा। कवर्स के ऊपर पानी बड़ी मात्रा में भरा था और आउटफील्ड भी गीली हो गई थी। ऐसे में बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और मैच में वापसी कर रहे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को बीच मैदान में ऐसी मस्ती सूझी की उन्होंने कवर्स के ऊपर भरे पानी पर दौड़ लगाकर छलांग लगा दी और हर क्रिकेट प्रेमी को बचपन के दिनों की याद दिला दी। 

शाकिब ने कवर्स पर भरे पानी को देखकर लंबी दौड़ लगाई और डाइव मारकर पानी में फिसलते चले गए। शाकिब ने अपनी इस अदा से हर किसी का दिल जीत लिया। उनका पानी में डाइव लगाकर फिसलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है। आप भी शाकिब के इस वीडियो को देखकर अपने बचपन की यादों में खो जाइए।


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर