वरमाला के बाद 'सरप्राइज किस' दुल्हे को पड़ गया भारी, नाराज दुल्हन मंच से उतरी, तोड़ दी शादी

Sambhal News : लड़की की मां ने कहा, 'मेरे होने वाले दामाद को उसके दोस्तों ने ऐसा करने के लिए उकसाया था। अब मेरी बेटी उसके साथ नहीं जाना चाहती। हमने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन वह तैयार नहीं हुई। हमने उसे कुछ वक्त देने का फैसला किया है।' एसएचओ पंकज लावनिया ने कहा कि तकनीकी रूप से इस कपल को शादीशुदा माना जाएगा।

Updated Dec 1, 2022 | 02:37 PM IST

undefined

संभल में नाराज होकर दुल्हन ने तोड़ दी अपनी शादी।

मुख्य बातें
  • वरमाला के बाद दुल्हे ने सरेआम दुल्हन को किस कर लिया, सरप्राइज किस से हैरान हुई लड़की
  • सबके सामने किस लेने से नाराज दुल्हन स्टेज से नीचे उतर आई और शादी तोड़ने का फैसला किया
  • लड़की ने कहा कि अभी दुल्हे का चाल-चलन ऐसा है तो आगे वह उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाएगा
Sambhal News : उत्तर प्रदेश के संभल में एक दुल्हन ने अपनी शादी इसलिए तोड़ दी कि दुल्हे ने वरमाला के समय स्टेज पर उसे किस कर लिया। करीब 300 मेहमानों की मौजूदगी में दुल्हे की यह हरकत दुल्हन को काफी नागवार गुजरी और इस 'सरप्राइज किस' के लिए उसने अपनी शादी तोड़ दी। स्टेज से उतरने के बाद दुल्हन ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शादी के लिए दुल्हन को काफी मनाया लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई। दुल्हन की इस जिद के आगे परिवार को झुकना पड़ा और बारात बैरंग लौट गई।

दुल्हे ने दोस्तों से शर्त लगाई थी

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक 23 साल की युवती जो कि ग्रेजुएट है, उसका कहना है कि दुल्हे ने अपने दोस्तों के साथ शर्त लगाई थी कि वह स्टेज पर दुल्हन को किस करेगा। इस हरकत के बाद दुल्हे के चरित्र पर उसे शक होने लगा। इसके बाद यह शादी रोक दी गई और मेहमान अपने घर वापस लौट गए। हालांकि, पुलिस ने इस शादी को कराने की कोशिश की लेकिन दुल्हन इसके लिए तैयार नहीं हुई। शादी स्थगित होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया।

हरकत के बाद दुल्हन चरित्र पर शक करने लगी

यहां लड़की ने पुलिस से कहा, 'जब हम स्टेज पर थे तो वह मुझे गलत तरीके से छू रहा था। इस चीज को मैंने नजरंदाज किया लेकिन इसके बाद उसने जो किया उसकी मैं उम्मीद नहीं कर रही थी। सभी मेहमानों के सामने उसने मुझे किया। दुल्हे की इस हरकत पर मैं हैरान हुई और खुद को अपमानित महसूस किया। दुल्हे ने मेरे आत्म सम्मान की परवाह नहीं की और सबके सामने इस तरह का बुरा व्यवहार किया। अभी उसका चाल-चलन ऐसा है तो आगे वह क्या करेगा? फिर मैंने उसके साथ शादी न करने का फैसला लिया।'

दोनों परिवार कुछ दिनों तक इंतजार करेगा

लड़की की मां ने कहा, 'मेरे होने वाले दामाद को उसके दोस्तों ने ऐसा करने के लिए उकसाया था। अब मेरी बेटी उसके साथ नहीं जाना चाहती। हमने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन वह तैयार नहीं हुई। हमने उसे कुछ वक्त देने का फैसला किया है।' एसएचओ पंकज लावनिया ने कहा कि तकनीकी रूप से इस कपल को शादीशुदा माना जाएगा क्योंकि इस घटना के होने तक शादी की रस्में निभ चुकी थीं। अब लड़की ने दूल्हे को खारिज कर दिया है। कुछ दिनों के इंतजार के बाद हम देखेंगे कि इसमें क्या किया जा सकता है।
इस मौसम में शादी टूटने का यह पहला मामला नहीं है। हाल ही में शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी में दो शादियां इसलिए नहीं हो पाईं क्योंकि यहां दुल्हे बारात के साथ 'नागिन डांस' करने लगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें ( Hindi News ) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल ( viral News ) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों ( Latest Hindi News ) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

IND vs NZ: हार्दिक है तो मुमकिन है, बतौर कप्तान बने सफलता की गारंटी

Budget 2023: जेब में ज्यादा पैसा देकर 2024 पर नजर, महिला-छोटे कारोबारी को भी लुभाया

Video: पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बोल-'हमने ही पैदा किया आतंकवाद, भारत में ऐसा कत्लेआम नहीं हुआ'

Sidharth Sagar ने छोड़ा The Kapil Sharma Show, Krushna Abhishek की तरह ही थी परेशानी!

MCD Mayor Election: मेयर चुनाव की तारीख तय होने पर बीजेपी AAP में तकरार, लगाए एक दूसरे पर आरोप

Adil Khan के साथ डेंजर में है Rakhi Sawant की शादी, बोलीं- 'ये मजाक नहीं, प्लीज हमें अकेला छोड़ दो'

कप्तान हार्दिक पांड्या ने Man of the Series का खिताब इनको किया समर्पित

सुंबुल खान को Bigg Boss 16 नॉमिनेशन से बचाने के लिए आगे आए पिता, अनुपमा ने भी खुलकर किया सपोर्ट

अगली खबर