Pegasus Case : CM योगी के कड़े तेवर, बोले-अंतरराष्ट्रीय साजिश का शिकार हुआ विपक्ष

पेगासस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने मंगलवार को कहा कि देश में जब भी बड़ा मौका आता है उस समय विपक्ष अंतरराष्ट्रीय साजिश का शिकार हो जाता है।

 Pegasus Case : CM Yogi says opposition falls prey to international conspiracy
विपक्ष पर बरसे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। 

मुख्य बातें

  • पेगासस मामले में विपक्ष पर बरसे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
  • सीएम ने कहा-अंतरराष्ट्रीय साजिश का शिकार हो गया है विपक्ष
  • विपक्ष पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया


लखनऊ : पेगासस जासूसी मामले में विपक्ष के रुख की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को आलोचना की। सीएम योगी ने कहा कि देश में जब भी कुछ बड़ा होने वाला होता है उस समय विपक्ष जाने-अनजाने में अंतरराष्ट्रीय साजिश का शिकार हो जाता है। इसके जरिए देश की छवि खराब करने की कोशिश की जाती है। सीएम योगी ने कहा कि पेगासस मामले में कांग्रेस और विपक्षी दलों ने जो रवैया अपनाया है, वह उनकी विकृत मानसिकता को उजागर करता है।   

विपक्ष पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप
लखनऊ में मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, 'पेगासस मामले में विपक्ष दल देश के अंदर इस तरह का वातावरण बनाने का काम कर रहे है, वह उनकी विकृत मानसिकता को उजागर करता है। कांग्रेस सरकार अपने समय में जिस तरह की हरकतें करती रही है। विपक्ष में रहते हुए भी वह उन्हीं मसूबों के तहत काम कर रही है। कोरोना काल खंड के दौरान देश के अंदर विपक्ष ने नकारात्मक राजनीति की है। लोगों को राहत देने की बजाय अराजकता फैलाने का काम कांग्रेस और विपक्षी दल के नेता कर रहे हैं।'

देश को अस्थिर करने की हो रही अंतरराष्ट्रीय साजिश-योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि संसद सत्र के शुरू होने से एक दिन पहले इस तरह की सनसनीखेज मामला पेश कर विपक्ष लोगों की मानसिकता को विषाक्त करना चाहता है। वह जाने-अनजाने में अंतरराष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है। कुछ लोग अंतरराष्ट्रीय साजिश कर भारत को अस्थिर करना चाहते हैं। यह पहली घटना नहीं है। कुछ समय पहले 2020 की शुरुआत में अमेरिकी राष्ट्रपति जब भारत दौरे पर आए तो दिल्ली में भीषण हिंसा हुई। यह एक साजिश का हिस्सा था। कई विपक्षी दलों की संलिप्तता दिल्ली दंगों के साथ जोड़कर देखी गई।

विपक्ष पर बरसे योगी
सीएम योगी ने कहा, 'मानसून सत्र के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए मंत्रियों का परिचय कराया लेकिन विपक्ष शोर मचाता रहा। वह इसके पक्ष में नहीं था। संसद एक ऐसी जगह है जहां हर कोई अपने विचार रख सकता है। लेकिन विपक्ष ने संसद में अमर्यादित आचरण दिखाया।' 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर