Kanpur Rape Case: कानपुर में मासूम नाबालिग से निर्भया जैसी हैवानियत, रेप करने के बाद दरिंदों ने काट डाली नाक

Kanpur Rape Case: कानपुर में हैवानों ने की सारी हदें पार करते हुए रेप के बाद मासूम की नाक काट डाली। नाबालिग का बस इतना ही दोष था कि उसने बदमाशों का उसके साथ बलात्कार करने का विरोध किया था। मामले को लेकर जानकारी सामने आई है कि बदमाश नाबालिग का विगत कई दिनों से पीछा कर रहे थे।

kanpur news
कानपुर में रेप के बाद हैवानों ने काट डाली बच्ची की नाक (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कानपुर के ग्रामीण क्षेत्र से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
  • रेप का विरोध किया तो हैवानों ने धारदार हथियार से काट डाली नाबालिग की नाक
  • अत्यधिक रक्त स्त्राव के कारण नाबालिग की स्थिति अभी भी गंंभीर

Kanpur Rape Case: कानपुर जिले के ग्रामीण इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मासूम के साथ दिल्ली में हुए निर्भया गैंगरेप जैसी हैवानियत की गई। नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए दरिंदों ने पीड़िता की नाक काट डाली। नाबालिग का बस इतना ही दोष था कि उसने बदमाशों का विरोध किया था। मामले को लेकर जानकारी सामने आई है कि बदमाश नाबालिग का विगत कई दिनों से पीछा कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार शाम की है। नाबालिग शाम को अपने घर के बाहर ही थी। इस दौरान बदमाश उसका हाथ पकड़ कर जबरदस्ती उसके घर में घुस गए। उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। नाबालिग ने आरोपियों का विरोध किया। जिससे गुस्साए बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर पीड़िता की नाक काट दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। 

दहशत और दर्द का साया 

धारदार हथियार से नाक काटने पर नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गई और अत्यधिक खून बहने लगा। जब परिजन घर पहुंचे तो उन्हें पीड़िता लहूलुहान हालत में मिली। बेटी को इस हाल में देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ग्रामीण एक ओर जहां इस घटना से दहशत में हैं। वहीं दूसरी ओर इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। ग्रामीण इस मामले को लेकर दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं।  

अधिक खून बहने से स्थिति नाजुक

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि धारदार हथियारों से हमले में जख्मी होने के कारण नाबालिग का अत्यधिक खून बह गया है। जिसके कारण उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।  घटना के बाद पीड़ि़ता के पिता उसे जिला अस्पताल ने गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया। चिकित्सकों के मुताबिक अत्यधिक रक्त स्त्राव के कारण नाबालिग की स्थिति अभी भी गंंभीर बनी हुई है। इधर, पीड़ि़ता के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे। पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। ऐसे में उनकी बेटी की जान को खतरा है। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर