Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने की बिग बॉस से बगावत, बोलीं- बहुत हो गया आपका, अब पूरे घर को मिलेगी सजा

Archana Gautam breaks the rules in Bigg Boss 16: बिग बॉस का टॉर्चर टास्क प्रियंका, सौंदर्या और अंकित करेंगे लेकिन अर्चना गौतम इस टास्क को करने से साफ इनकार कर देंगी। घरवालों के समझाने के बावजूद वो वहां से चली जाएंदे। अब बिग बॉस, अर्चना की वजह से सबको सजा देने वाले हैं।

Updated Nov 27, 2022 | 02:20 PM IST

undefined

bigg boss

Bigg Boss 16 Tonight Episode Promo: बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में काफी कुछ होने वाला है। जैसा कि हमने देखा सलमान खान ने साजिद खान और अर्चना गौतम को जमकर फटकार लगाई थी। अब रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार काजोल अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शो में शिरकत करेंगी। हालांकि इसी के साथ इस एपिसोड में बिग बॉस का गुस्सा भी कंटेस्टेंट्स पर फूटने वाला है। बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को सजा दे रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में नियम तोड़े हैं।
इस दौरान अर्चना गौतम नियमों तोड़ने की सजा लेने से इनकार कर देंगी और बिग बॉस के खिलाफ हो जाएंगी। इस दौरान अर्चना, बिग बॉस से कहेंगी कि 'बिग बॉस आपका ज्यादा हो रहा है'। इसी के साथ अब अर्चना गौतम कुछ ऐसा कर देंगी, जिसकी सजा बिग बॉस 16 के सभी घरवालों को मिलेगी। अर्चना गौतम ने एक टास्क को करने से मना कर देंगी। जिसमें अब्दु रोजिक, बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स पर पानी पानी डालते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अर्चना गौतम इस टास्क को करने से मना कर देती है और गुस्सा हो जाती है। अर्चना गौतम की इस गलती की सजा बिग बॉस अब सबको देंगे। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम से गुस्सा करते नजर आएंगे। यहां देखें बिग बॉस का प्रोमो वीडियो-

बिग बॉस 16 प्रोमो में दिख रहा ये टॉर्चर टास्क है। प्रियंका, सौंदर्या और अंकित ने तो ये सजा कबूल कर ली, लेकिन अर्चना गौतम ने इस टास्क को करने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि, वह ऐसा नहीं करेंगी। अर्चना ने कहा कि, ठंडे पानी से वह बीमार पड़ जाती हैं। घरवालों के समझाने के बावजूद उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया और वहां से चली गईं। अब इसी के बाद बिग बॉस अर्चना की वजह से सबको सजा देने वाले हैं।
आपको बताते चलें इस हफ्ते 'बिग बॉस' से कोई भी कंटेस्टेंट बेघर नहीं हुआ। हालांकि, ऐसा क्यों हुआ और इसके पीछे मेकर्स का क्या प्लान है? इस पर सलमान खान की तरफ से भी कोई हिंट नहीं दिया गया है। लेकिन शनिवार के एपिसोड के आखिर में सलमान खान ने सुंबुल और सौंदर्या की किस्मत का फैसला सुनाते हुए कहा कि इस हफ्ते कोई भी एविक्शन नहीं हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें ( Hindi News ) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला ( entertainment News ) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों ( Latest Hindi News ) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

चीन का 'जासूसी' गुब्बारा दिखने के बाद अमेरिकी विदेश मंत्री ने बीजिंग यात्रा की रद्द

टीम इंडिया के क्रिकेटर की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी! जानिए क्या है पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सहायक कोच एस श्रीराम ने कहा, इस खिलाड़ी की कंगारुओं को खलेगी कमी

IndiGo Flight: पटना के लिए इंडिगो फ्लाइट में चढ़ा था शख्स, प्लेन ने पहुंचा दिया उदयपुर

Chandigarh: जेईई और नीट की तैयारी में विद्यार्थियों का मददगार बनेगा शिक्षा विभाग, मिलेंगे इतने रुपये

Chandigarh: आयुष्मान योजना से लाभार्थियों को जोड़ने के लिए अनोखी पहल, लाउडस्पीकर बजाकर पंजीकरण के लिए जगाएगा विभाग

गुरुग्राम: अच्छी खबर! अब गुरुग्राम से जयपुर का सफर होगा सुगम, एनएच का निर्माण शुरू, ये है पूरी डिटेल

ISL Final Date: आईएसएल फाइनल की तारीख का हुआ ऐलान

अगली खबर