Mahua Moitra: दिल्ली पुलिस से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का सवाल, जब सुरक्षा मांगी नहीं तो दी क्यों

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस से सवाल किया कि जब उन्होंने सुरक्षा नहीं मांगी है तो उन्हें सुरक्षा क्यों दी जा रही है।

Mahua Moitra: दिल्ली पुलिस से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का सवाल, जब सुरक्षा मांगी नहीं तो दी क्यों
महुआ मोइत्रा, टीएमसी सांसद 
मुख्य बातें
  • टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस से पूछे सवाल
  • सुरक्षा नहीं मांगने के बाद भी दिल्ली पुलिस दे रही है सुरक्षा
  • ऐसा लगता है कि मेरी निगरानी हो रही है- महुआ मोइत्रा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए अभी चुनावी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन बीजेपी और टीएमसी में जुबानी जंग तेज हो चुकी है। दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हैं। इन सबके बीच टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी राज्यसभा से इस्तीफा दे चुके हैं जिस पर सियासी बहस जारी है। इसके साथ ही टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस से कुछ सवाल पूछे हैं। 

लगता है कि मैं निगरानी में हूं
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस को लिखते हुए कहा कि उनके घर के बाहर तीन सशस्त्र अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है, जब वह न तो पूछती थीं और न ही चाहती थीं कि इन अधिकारियों को हटाया जाए। वह बताती हैं, "ऐसा प्रतीत होता है कि मैं किसी तरह की निगरानी में हूं।"

भारतीय लोकतंत्र पहले से खतरे में
उन्होंने कहा कि  सिर्फ मेरी रक्षा करने पर संसाधनों को बर्बाद मत करो, सबकी रक्षा करो। मुझे कुछ खास नहीं चाहिए, मैं सुरक्षा नहीं लेता। यदि आप मुझे सर्वेक्षण कर रहे हैं, तो मुझसे पूछें और मैं आपको बताऊंगा। भारतीय लोकतंत्र पहले से ही खतरे में है, हमें यह मत समझिए कि हम रूसी गुलाग में रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि दरअसल बीजेपी सरकार बंगाल की सत्ता पर किसी तरह से कब्जा करना चाहती है और उसके लिए बीजेपी हर तरह के हथकंडे का इस्तेमाल कर रही है। 

दिनेश त्रिवेदी ने ममता पर फिर साधा निशाना
इन सबके बीच राज्यसभा से इस्तीफा देने वाले टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने एक बार ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगग ममता बनर्जी कहती हैं कि वो अपना माथा ऊंचा करके चलना चाहते हैं तो उसमें गलत ही क्या है। हर एक को माथा ऊंचा करके चलने का अधिकार है। लेकिन जब कहीं हिंसा का वातावरण हो तो कोई भी शख्स माथा ऊंचा कर नहीं चल सकता है। बीजेपी में जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें पता चला है कि कुछ नेताओं में पार्टी में शामिल होने की अपील की है। अगर ऐसा है तो वो उनके लिए सम्मान की बात होगी। लेकिन अभी वो व्यवस्थित होना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर