FIH Pro League: भारतीय हॉकी टीम ने ब्रिटेन को शूटआउट में 4-2 से शिकस्त दी

India vs Great Britain, Penalty Shootout, FIH Pro League: भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने शनिवार को यहां ब्रिटेन पर दूसरे चरण के एफआईएच प्रो लीग मुकाबले में पेनल्टी शूटआउट से 4-2 की जीत से एक बोनस अंक हासिल किया। दोनों टीमें नियमित समय में 4-4 से बराबरी पर थीं।

Photo : Twitter

भारत ने ग्रेट ब्रिटेन को हराया (Hockey India)

भारतीय हॉकी टीम ने शनिवार को यहां ब्रिटेन पर दूसरे चरण के एफआईएच प्रो लीग मुकाबले में पेनल्टी शूटआउट से 4-2 की जीत से एक बोनस अंक हासिल किया। दोनों टीमें नियमित समय में 4-4 से बराबरी पर थीं। भारत के लिए कप्तान हरमनप्रीत सिंह (सातवें मिनट), मंदीप सिंह (19वें मिनट), सुखजीत सिंह (28वें मिनट) और अभिषेक (50वें मिनट) ने गोल दागे।
संबंधित खबरें
घरेलू टीम के लिए सैम वार्ड स्टार रहे जिन्होंने सभी चारों गोल किये। उन्होंने आठवें, 40वें, 47वें और 53वें मिनट में गोल दागे। इस जीत से भारत को एक बोनस अंक मिला लेकिन टीम अब भी तालिका में ब्रिटेन से नीचे दूसरे स्थान पर बनी हुई है। भारत के 12 मैचों में 24 अंक हैं। ब्रिटेन 11 मैचों में 26 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर है।
संबंधित खबरें
भारतीय टीम इससे पहले यहां पहले चरण के मुकाबले में ब्रिटेन से 2-4 से हार गयी थी लेकिन फिर उसने बेल्जियम को 5-1 से पराजित किया।भारतीय टीम अब एफआईएच प्रो लीग अभियान के यूरोप चरण में सात जून को मेजबान नीदरलैंड से खेलने के लिए एंधोवेन की यात्रा करेगी। ब्रिटेन ने तेज शुरुआत की और तीसरे ही मिनट में फिल रोपर ने गोल में पहला शॉट लगाया लेकिन भारतीय गोलकीपर कृष्ण बहादुर पाठक ने इसका अच्छा बचाव किया।
संबंधित खबरें
End Of Feed
अगली खबर