लाइव टीवी
open in app

Anjali Arora MMS Video: कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा का MMS वीडियो लीक, जानें वायरल वीडियो का सच?

Updated Aug 10, 2022 | 08:32 IST

Anjali Arora MMS Viral Video : टिकटॉक स्टार अंजली अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर अंजली का एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
anjali arora
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anjali arora mms video
मुख्य बातें
  • टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा चर्चा में छाई हुई हैं
  • अंजली का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है
  • कच्चा बादाम से फेमस हुई थीं अंजली अरोड़ा

Anjali Arora MMS Viral Video :  टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं। अंजली को कच्चा बादाम से शोहरत मिली थीं। एक्ट्रेस हाल ही में कंगना के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर अंजली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक अंजली अरोड़ा का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आने वाली लड़की अंजली अरोड़ा है। हालांकि अभी तक इस बात की सही जानकारी नहीं मिली है कि ये लड़की कौन है। कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली अरोड़ा नहीं है। वहीं, कुछ लोगों का दावा है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली जैसी दिखती हैं। टाइम्स नाउ नवभारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि अंजली की तरफ से इस वीडियो को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Anjali Arora Viral MMS Video

अंजली अरोड़ा का म्यूजिक एल्बम सूफी सूफी हुआ रिलीज

 अंजली के इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है। अंजली का हाल ही में सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ है। फैंस अंजली की क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं। अंजली लॉकअप शो की सेकंड रनअप थी। शो में अंजली और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

Advertising
Advertising

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी टिकटॉकर का एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है। इससे पहले टिकटॉकर निशा गुरगैन का भी वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा था कि निशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। हालांकि निशा ने इस वीडियो को फर्जी बताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।