लाइव टीवी
open in app

Anupama Upcoming Twist: रिहैब सेंटर जाएगा परितोष, अनुपमा करेगी अपने बेटे की पुलिस में शिकायत

Updated Sep 26, 2022 | 15:57 IST

Anupamaa upcoming twist Latest Spoiler: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में तोशु अब किंजल के पास जाएगा। कपाड़िया हाउस पहुंचकर तोशु उससे मिलने के लिए विनती करेगा। अनुज, तोशु को किंजल या बच्चे से नहीं मिलने देता है।

Loading ...
Anupamaa Latest Spoiler upcoming twist Anu File Police complaint and sends Paritosh to rehabilitation centre
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में आगे काफी कुछ होने वाला है।
  • अनुपमा से छोटी अनु को छीनेगा तोशु।
  • इधर बरखा अब किंजल के साथ छेड़छाड़ करेगी।

Anupamaa Latest Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में काफी कुछ होने वाला है। कहानी में वनराज, परितोष को घर से बाहर निकाल देता है। दूसरी ओर, किंजल, अनुपमा के साथ कपाड़िया हाउस में शिफ्ट हो जाती है। बा यह जानकर रोती है कि किंजल ने शाह के घर आने से इनकार कर दिया है। अनुज, अंकुश के साथ ऑफिस जाने के लिए तैयार हो जाता है। अनु को समर का फोन आता है और वह उसे बताता है कि तोशु लापता हो गया है। वह यह कहकर भी चिंतित हो जाता है कि वह आत्महत्या की बात कर रहा था। किंजल बातचीत को सुन लेती है और घबरा जाती है। 

सीरियल की कहानी में अनु, किंजल को पकड़ती है और उसे विश्वास दिलाती है कि वह तोशु को ढूंढ़ लेगी। दूसरी ओर, अनुज ने प्रोजेक्ट पर कोई काम शुरू नहीं करने के लिए अंकुश की खिंचाई की है। अनु, शाह हाउस पहुंचती है और बा को सांत्वना देने की कोशिश करती है। बरखा, किंजल के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करती है और तोशु के साथ सहानुभूति जताने की कोशिश करती है।

पढ़ें - राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में फफक कर रोते नजर आईं भारती सिंह

अनुपमा से छोटी अनु को छीनेगा तोशु
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में तोशु अब किंजल के पास जाएगा। कपाड़िया हाउस पहुंचकर तोशु उससे मिलने के लिए विनती करेगा। अनुज, तोशु को किंजल या बच्चे से नहीं मिलने देता है। उसे पता चलता है कि तोशु नशे में है। तोशु चाकू उठाता है और कलाई काटने की धमकी देता है। अब तोशु ने अनुपमा से छोटी अनु को छीनने की योजना बनाई है और उसकी खुशी को बर्बाद करने का फैसला किया है।

Advertising
Advertising

तोशु जाएगा रिहैब सेंटर
अनुपमा को पता चलेगा कि तोशु अपनी बेटी की कस्टडी पाने के लिए हर हद पार करेगा। अब वो तोशु के खिलाफ कपाड़िया हाउस में घुसकर आर्या को ले जाने की शिकायत दर्ज कराएगी। पुलिस, तोशु को रिहेब सेंटर ले जाएगी और यहां उसका इलाज किया जाएगा। इस दौरान उसे शराब नहीं पीने के लिए मजबूर किया जाएगा।

Loading ...

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।