लाइव टीवी
open in app

Ghaziabad: गाजियाबाद में पत्नी को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी पति फरार

Updated Aug 19, 2022 | 20:13 IST

Ghaziabad: सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में आरोपी अपनी पत्नी आरोही को रात में सड़क पर पीटता हुआ साफ नजर आ रहा है। वीडियो में आरोही उससे बचने का प्रयास करती है और भागती हुई दिखाई देती है, लेकिन आरोपी सौरभ उसे पकड़ लेता है और उसकी बेरहमी से पिटाई कर देता है।

Loading ...

Ghaziabad: सोशल मीडिया पर पति का पत्नी को बेरहमी से पीटने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मदद के लिए चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने महिला को किसी तरह से उसके गुस्सैल पति से बचाया। दंपति गाजियाबाद के कविनगर इलाके के महेंद्र एन्क्लेव इलाके के रहने वाले हैं और आरोपी की पहचान सौरभ मिश्रा के रूप में हुई है, जो फिलहाल फरार चल रहा है। 

पत्नी को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Faridabad News: फरीदाबाद में पिता ने फिर की हैवानियत, 10 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या, बड़ा बेटा अधमरा

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में आरोपी अपनी पत्नी आरोही को रात में सड़क पर पीटता हुआ साफ नजर आ रहा है। वीडियो में आरोही उससे बचने का प्रयास करती है और भागती हुई दिखाई देती है, लेकिन आरोपी सौरभ उसे पकड़ लेता है और उसकी बेरहमी से पिटाई कर देता है। वह फिर बेबस होकर सड़क पर गिर जाती है और वह अपना हमला जारी रखता है।

Greater Noida Crime: रिश्तों की हत्या! प्रेमी के लिए पत्नी ने की अपने ही पति की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या

पुलिस ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

जब इलाके में रहने वाले शख्स ने पुलिस को घटना की सूचना दी तो सौरभ ने अपने पिता और भाई के साथ मिलकर उस पर भी हमला कर दिया। गाजियाबाद के एसपी निपुन अग्रवाल ने कहा कि पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया है और सौरभ, उसके पिता और भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई का इंतजार है।

Advertising
Advertising