बाबा द ग्रेट और सनातन टारगेट ? बागेश्वर धाम सरकार को लेकर जारी है सियासी बवाल

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम सरकार पर सियासी पारा हाई हो चुका है। बीजेपी के नारायण त्रिपाठी बोले- हिंदूओं पर ही लगते हैं जादू-टोना के आरोप तो वहीं छत्तीसगढ़ के मंत्री बोले कि बाबा साबित करें धर्मांतरण तो राजनीति छोड़ दूंगा।

Updated Jan 21, 2023 | 11:11 AM IST

  Dhirendra Shastri          Bageshwar Dham Baba
मुख्य बातें
  • 'सरकार' पर सियासी पारा हाई, बागेश्वर बाबा को कांग्रेस का चैलेंज!
  • बागेश्वर बाबा के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा
  • छत्तीसगढ़ के मंत्री कवासी लखमा ने दी चुनौती- 'अगर धर्मांतरण होता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा'
Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर देश में सनातन वर्सेज ऑल की नई जंग शुरू हो गई है। धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर लाखों हिंदुओं की आस्था है लेकिन उस आस्था को अंधविश्वास का चोला पहनाने की कोशिश लगातार जारी है। अपने विरोधियों को बागेश्वर धाम सरकार ने करारा जवाब दिया है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सरकार ने सनातन का झंडा गाड़ दिया है और ये सभी विरोधियों के मुंह पर करारा तमाचा है।धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उन्होंने संतों से तपस्या सीखी है और लोग भ्रम फैलाने का काम बंद करें।

कांग्रेस ने दी शक्तियों को साबित करने की चुनौतीबागेश्वर धाम सरकार ने अपने खिलाफ लगे आरोप नकार दिए हैं। आरोपों पर बोले धीरेंद्र शास्त्री-हमने संतों से तपस्या सीखी है, भ्रम फैलाने का काम बंद करें- धीरेंद्र शास्त्री। उन्होंने कहा कि आज के बाद किसी को प्रमाण पत्र नहीं दूंगा। वहीं मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेताओं ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती दी है। मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री अपनी शक्तियों को साबित कर के दिखाए।

मंत्री ने दी चुनौती

बागेश्वर धाम के धर्मांतरण संबंधी एक बयान पर छत्तीसगढ़ के मंत्री ने चैलेंज दिया है। दरअसल बागेश्वर धाम ने हका कि कि बस्तर में धर्मांतरण के मामले बढ़े हैं। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि राज्य में धर्मांतरण के मामले नहीं बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि अगर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इसे साबित कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा वरना उन्हें पंडिताई छोड़नी होगी।

समर्थन में बाबा रामदेव और विजयवर्गीय

बागेश्वर धाम के समर्थन में योग गुरु बाबा रामदेव भी उतर गए हैं। उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम को जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है। वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतर आए, उन्होंने कहा, 'मैंने उनका इंटरव्यू देखा, उनपर आरोप लगाना गलत है। जावरा दरगाह के बारे में कोई कुछ नहीं बोलता, क्या किसी ने जावरा पर सवाल किया है।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

चीन का 'जासूसी' गुब्बारा दिखने के बाद अमेरिकी विदेश मंत्री ने बीजिंग यात्रा की रद्द

टीम इंडिया के क्रिकेटर की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी! जानिए क्या है पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सहायक कोच एस श्रीराम ने कहा, इस खिलाड़ी की कंगारुओं को खलेगी कमी

IndiGo Flight: पटना के लिए इंडिगो फ्लाइट में चढ़ा था शख्स, प्लेन ने पहुंचा दिया उदयपुर

IndiGo Flight

Chandigarh: जेईई और नीट की तैयारी में विद्यार्थियों का मददगार बनेगा शिक्षा विभाग, मिलेंगे इतने रुपये

Chandigarh

Chandigarh: आयुष्मान योजना से लाभार्थियों को जोड़ने के लिए अनोखी पहल, लाउडस्पीकर बजाकर पंजीकरण के लिए जगाएगा विभाग

Chandigarh

गुरुग्राम: अच्छी खबर! अब गुरुग्राम से जयपुर का सफर होगा सुगम, एनएच का निर्माण शुरू, ये है पूरी डिटेल

ISL Final Date: आईएसएल फाइनल की तारीख का हुआ ऐलान

ISL Final Date
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited